Friday, September 17, 2021
Home खेल IND vs SL: दूसरे T20 में देखने को मिल सकते हैं बड़े...

IND vs SL: दूसरे T20 में देखने को मिल सकते हैं बड़े बदलाव! ऐसी होगी टीम इंडिया की Playing 11


नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज कोलंबो (Colombo) के आर प्रेमदासा स्टेडियम (R Premadasa Stadium) में खेला जाएगा. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से शुरू होगा.

टीम इंडिया ने 2-1 से श्रीलंका को वनडे सीरीज में मात दी, जिसके बाद पहले टी20 में भी टीम इंडिया ने जीत हासिल की. टीम इंडिया के दो मुख्य खिलाड़ी पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव इंग्लैंड सीरीज के लिए जल्द रवाना होंगे, जिसके लिए उन्हें कल के मैच में आराम दिया जा सकता है, ऐसे में आज टीम में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

देवदत्त पडिक्कल कर सकते हैं डेब्यू 

कोच राहुल द्रविड़ कल के मैच में पहली बार देवदत्त पडिक्कल को मौका दे सकते हैं. पडिक्कल इससे पहले आईपीएल में अपनी काबिलियत का अच्छा नमूना दुनिया के सामने पेश कर चुके हैं. वनडे सीरीज से लेकर उन्हें अबतक टीम में मौका नहीं दिया गया है, लेकिन आज उन्हें डेब्यू का मौका मिल सकता है. इसके अलावा ऋतुराज गायकवाड़ भी आज का मैच खेल सकते हैं. 

इन खिलाड़ियों का खेलना लगभग तय

आज भारतीय टीम की पारी का आगाज शिखर धवन और देवदत्त पडिक्कल कर सकते हैं. ईशान किशन और संजू सैमसन दोनों को एक बार फिर से अंतिम एकादश में शामिल किया जा सकता है. वहीं मनीष पांडे को मध्यक्रम में आज सूर्यकुमार यादव की जगह शामिल किया जा सकता है. वहीं आज के मैच में एक बार फिर से खराब फॉर्म से गुजर रहे हार्दिक पांड्या के ऊपर सबकी नजरें होंगी. 

गेंदबाजी में बदलाव की संभावना कम 

पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर इस मैच में भी तेज गेंदबाजी की अगुआई करेंगे. जबकि स्पिन विभाग में वरुण चक्रवर्ती और क्रुणाल पांड्या के साथ युजवेंद्र चहल को जगह दी जाएगी. 

संभावित प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, कुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार (उप-कप्तान), वरुण चक्रवर्ती, दीपक चाहर और युजवेंद्र चहल.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular