Wednesday, September 22, 2021
Home खेल IND vs SL: संजू सैमसन की इस बड़ी गलती पर हुआ हंगामा,...

IND vs SL: संजू सैमसन की इस बड़ी गलती पर हुआ हंगामा, कुलदीप यादव के साथ कर दिया ये ‘धोखा’


कोलंबो: भारतीय क्रिकेट टीम को अपने स्टार खिलाड़ियों के बिना उतरना बहुत महंगा पड़ा. श्रीलंका ने दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया को 4 विकेट से हरा दिया और तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली. तीसरा और निर्णायक टी-20 मुकाबला आज यानी गुरुवार को रात 8 बजे से खेला जाएगा. भारत को टी-20 सीरीज पर कब्जा करना है, तो हर हाल में ये मैच जीतना होगा. 

कुलदीप यादव के साथ सैमसन का धोखा 

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में विकेट के पीछे संजू सैमसन की एक बड़ी गलती कुलदीप यादव को भारी पड़ गई. संजू सैमसन की इस गलती पर फैंस ने सोशल मीडिया पर उनको जमकर ट्रोल कर दिया. दरअसल, श्रीलंका की पारी के आठवें ओवर में जब श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका कुलदीप यादव की गेंद पर स्वीप करने की कोशिश में चूक गए तो गेंद उनके पैड के बीच में लगी, लेकिन मैदानी अंपायर ने अपील को ठुकरा दिया.

DRS लेने से मना कर दिया

इसके बाद कुलदीप यादव के कप्तान शिखर धवन DRS से लेने की मांग की थी. कुलदीप को पूरा भरोसा था कि श्रीलंका का बल्लेबाज आउट है. कुलदीप यादव शिखर धवन से DRS लेने के लिए कहते हुए भी देखे गए, लेकिन विकेटकीपर संजू सैमसन ने कप्तान शिखर धवन को DRS लेने से मना कर दिया. बाद में रिप्ले में पता चला कि श्रीलंका का बल्लेबाज कुलदीप यादव की गेंद पर साफ LBW आउट था  और गेंद सीधा स्टंप्स पर जाकर लग रही थी.

सैमसन की इस बड़ी गलती पर हुआ हंगामा

विकेटकीपर संजू सैमसन को इस बड़ी गलती के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, संजू सैमसन की इस बड़ी लापरवाही से कुलदीप यादव ने विकेट लेने का मौका गंवा दिया और भारत को इस मैच में हार भी मिली. 

श्रीलंका से मात खा गई टीम इंडिया

बता दें कि भारत ने इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 132 रन बनाए. भारत की तरफ से कप्तान शिखर धवन ने 42 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से सर्वाधिक 40 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका ने 19.4 ओवर में छह विकेट पर 133 रन बनाकर मैच जीत लिया. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular