Thursday, August 18, 2022
HomeखेलIND vs WI: बीच वेस्टइंडीज दौरे पर धवन ने इस खिलाड़ी को...

IND vs WI: बीच वेस्टइंडीज दौरे पर धवन ने इस खिलाड़ी को किया टीम से OUT, साबित हुआ सुपर फ्लॉप


IND vs WI: टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने बीच वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से एक खिलाड़ी का अचानक पत्ता काट दिया है. वेस्टइंडीज दौरे पर इस खिलाड़ी की हवा निकलती हुई दिखाई दी, जिसके बाद अब इस खिलाड़ी को बाकी के मैचों में बेंच गर्म करनी पड़ सकती है. ये खिलाड़ी टीम इंडिया (Team India) के लिए बोझ बनता जा रहा था. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा हैं. 

धवन ने इस खिलाड़ी को किया टीम से OUT

टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया और उनकी जगह तेज गेंदबाज आवेश खान को अपने वनडे डेब्यू का मौका दिया है. प्रसिद्ध कृष्णा वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए थे और उन्होंने इस मैच में 10 ओवर की गेंदबाजी में 62 रन लुटा डाले. प्रसिद्ध कृष्णा को इस दौरान एक भी विकेट नहीं मिला.

इंग्लैंड में भी फ्लॉप रहा था ये खिलाड़ी

हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी प्रसिद्ध कृष्णा बुरी तरह फ्लॉप नजर आए थे. प्रसिद्ध कृष्णा की इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने खूब धुनाई करते हुए पोल खोलकर रख दी थी. प्रसिद्ध कृष्णा इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में सिर्फ 2 विकेट ही ले पाए. प्रसिद्ध कृष्णा ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में 26, दूसरे वनडे में 53 और तीसरे वनडे में 48 रन लुटा दिए थे. 

वेस्टइंडीज दौरे पर साबित हुआ सुपर फ्लॉप

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद प्रसिद्ध कृष्णा वेस्टइंडीज दौरे पर पहले वनडे मैच में भी फिसड्डी साबित हुए, जिसके बाद टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने प्रसिद्ध कृष्णा को दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया.

टीम इंडिया में जगह नहीं बनती

इस घटिया प्रदर्शन के बाद तो प्रसिद्ध कृष्णा की टीम इंडिया में जगह नहीं बनती. प्रसिद्ध कृष्णा की जगह तेज गेंदबाज आवेश खान टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह पाने के हकदार थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular