Tuesday, August 9, 2022
HomeखेलIND vs WI: T20 सीरीज से पहले ही निकोलस पूरन ने रोहित...

IND vs WI: T20 सीरीज से पहले ही निकोलस पूरन ने रोहित सेना को दी चेतावनी, तैश में आकर कही ये चुभने वाली बात


IND vs WI 1st T20: भारतीय टीम को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है, लेकिन इससे पहले ही वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) के तेवर कुछ बदले हुए नजर आ रहे हैं. कैरेबियाई टीम के कप्तान ने भारतीय टीम को चेतावनी देने के अंदाज में बड़ा बयान दिया है. वह तैश में आकर बड़ी बात बोल गए हैं. आइए जानते हैं, उसके बारे में.  

Nicholas Pooran ने दिया ये बयान 

इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज बिल्कुल अलग टीम होगी. हमें अपने प्लान पर काम करना होगा. हम भारत को सीरीज में हरा सकते हैं. हमें साझेदारियां निभानी होंगी. शिमरोन हेटमायर का टीम में वापस आना अच्छा है. उन्होंने फिटनेस टेस्ट पास किया है. वह बहुत ही शानदार लय में है. निकोलस पूरन ने कहा, पूरन ने कहा, ‘लोग चुनौती के लिए तैयार हैं और भारत का सामना करने के लिए उत्साहित हैं, अगर सीरीज में हम अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो भारत को हरा सकते हैं.’

West Indies ने टी20 टीम की घोषणा की

क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) ने भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के खिलाफ आगामी पांच मैचों की T20I सीरीज और न्यूजीलैंड की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के खिलाफ तीन मैचों की T20I सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की है. निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) को टीम का कप्तान बनाया गया है. वहीं, वेस्टइंडीज टीम में शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) और जेसन होल्डर की वापसी हुई है. 

Shimron Hetmyer की हुई वापसी 

वेस्टइंडीज ने स्टार बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए वापस बुला लिया गया है, जबकि तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल और हरफनमौला फेबियन एलन चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं. शेल्डन वर्तमान में चोट से उबर रहे हैं और एलन व्यक्तिगत कारणों से अनुपलब्ध हैं. 

बदला लेना चाहेगा West Indies

वेस्टइंडीज के खिलाफ खत्म हुई वनडे सीरीज में भारतीय टीम ने धमाकेदार अंदाज में सीरीज जीती थी. वेस्टइंडीज ने तीनों मैच गंवाए, पहला वनडे 3 रन से, दूसरा वनडे 2 विकेट से और तीसरा वनडे 119 रन से हार गया. अब वेस्टइंडीज का लक्ष्य टी20 सीरीज में वापसी करना होगा. वे भारतीय पक्ष से सटीक बदला लेने की कोशिश करेंगे. 

T20 के लिए वेस्टइंडीज की टीम

निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमैन पॉवेल (उप कप्तान), शमरह ब्रूक्स, डोमिनिक ड्रेक्स, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, ओबेद मैककॉय, कीमो पॉल, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, डेवोन थॉमस, हेडन वॉल्श जूनियर.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular