Thursday, August 18, 2022
HomeखेलIndia vs Leicestershire: कोहली के बल्ले ने उगली आग, निर्णायक टेस्ट से...

India vs Leicestershire: कोहली के बल्ले ने उगली आग, निर्णायक टेस्ट से पहले इन खिलाड़ियों ने भी काटा बवाल


India vs Leicestershire: लंबे समय से लय की तलाश कर रहे पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले लीसेस्टरशर के खिलाफ अभ्यास मैच के तीसरे दिन और आखिरी दिन शनिवार में 67 रन की आकर्षक पारी खेली. दिन की शुरुआत एक विकेट पर 80 रन से करने के बाद भारत ने खेल खत्म होने तक 92 ओवर में 7 विकेट पर 364 रन बनाए.

बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन

भारतीय टीम ने पहली पारी आठ विकेट पर 246 रन पर घोषित की थी जिसके जवाब में लीसेस्टशर ने 244 रन बनाए थे. कोहली ने 98 गेंद की पारी में पांच चौके और दो छक्के लगाए. कोहली के अलावा ऑलराउंडर जडेजा (56) और मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (62) ने अर्धशतकों के साथ बल्लेबाजी अभ्यास किया. इन दोनों बल्लेबाजों ने हालांकि आउट होने के बाद दोबारा बल्लेबाजी की.

बुमराह ने लिया कोहली का विकेट

जसप्रीत बुमराह की गेंद पर कैच आउट होने से पहले कोहली ने 98 गेंद की पारी में पांच चौके और दो छक्के जड़े. पहली पारी में लीसेस्टरशर के लिए बल्लेबाजी करने वाले टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा ने 53 गेंद की पारी में 22 बनाए तो वही श्रीकर भरत (43) हनुमा विहारी (20) और शार्दुल ठाकुर (28) को भी बल्लेबाजी में अच्छा अभ्यास मिला.

लीसेस्टरशर के लिए खेल रहे गेंदबाजों में नवदीप सैनी ने तीन विकेट लिए तो वही जसप्रीत बुमराह, साइ किशोर ने एक-एक विकेट लिए. कमलेश नगरकोटी को दो सफलता मिली.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular