Tuesday, August 3, 2021
Home गैजेट्स Infinix के नए फोन में 108MP कैमरा और 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग,...

Infinix के नए फोन में 108MP कैमरा और 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग, जानें डीटेल


इंफीनिक्स मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कुछ दिन पहले इंफीनिक्स इंडिया ने एक टीजर रिलीज किया था, जिसमें बताया गया था कि कंपनी जल्द ही 160 वॉट चार्जिंग वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इसी बीच इंफीनिक्स पाकिस्तान के एक ट्वीट में खुलासा हुआ है कि कंपनी का यह फोन 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। कंपनी इस फोन को Infinix Zero X के नाम से लॉन्च कर सकती है।

मिलेगा 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा
पाकिस्तान के एक पब्लिकेशन ने इंफीनिक्स के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ रेंडर्स को शेयर किया है। शेयर किए गए पोस्टर्स से पता चलता है कि इंफीनिक्स का यह स्मार्टफोन 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आएगा। कंपनी इस फोन को पिछले साल लॉन्च हुए Zero 8 के सक्सेसर के तौर पर पेश कर सकती है। 

यह भी पढ़ें: Vi ने लॉन्च किया धांसू प्लान, 50GB डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ कई जबर्दस्त बेनिफिट

कर्व्ड एज डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर
अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन में कंपनी कर्व्ड एज डिस्प्ले ऑफर करने वाली है और इसमें ऊपर लेफ्ट साइड में आपको कैमरा कट-आउट भी मिलेगा। फोन के राइट एज में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर छुपाना चाहते हैं अपनी पर्सनल चैट तो यूज करें ये ट्रिक, खुद गायब हो जाएगें Messages

साल की तीसरी तिमाही में हो सकता है लॉन्च
फोन के रियर में दिए गए कैमरा सेटअप में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस लगा है। इसके अलावा यहां एक अल्ट्रा-वाइड स्नैपर और एक ऑप्टिकल जूम सपोर्ट वाला पेरिस्कोप लेंस दिया गया है। इंफीनिक्स के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में फिलहाल और कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन को साल 2021 की तीसरी तिमाही  में लॉन्च कर सकती है। 

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular