Tuesday, January 18, 2022
Homeगैजेट्सInfinix Zero 5G के पूरे स्पेक्स लीक, डिस्प्ले-कैमरा सब दमदार; देखें तस्वीरें

Infinix Zero 5G के पूरे स्पेक्स लीक, डिस्प्ले-कैमरा सब दमदार; देखें तस्वीरें


इंफिनिक्स अपना सबसे दमदार स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस महीने की शुरुआत में आई एक रिपोर्ट से पता चला था कि Infinix अपना पहला 5G हैंडसेट – Infinix Zero 5G भारत में जनवरी 2022 में लॉन्च करेगी। हैंडसेट को हाल ही में मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर और 8GB रैम के साथ गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया था। साथ ही, डिवाइस का डिज़ाइन और रेंडरर्स नवंबर में लीक हुए थे। अब, टेक एरिना 24 के सौजन्य से अपकमिंग Infinix Zero 5G की लाइव इमेज और प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। आइए हम Infinix Zero 5G के स्पेसिफिकेशन पर करीब से नज़र डालें।

Infinix Zero 5G में स्पेसिफिकेशन (लीक)
रिपोर्ट्स में जीरो 5G के 6.7 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले 1,080×2,460 पिक्सल रेजोल्यूशन और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आने की बात कही गई है। डिस्प्ले पैनल में सेंटर्ड पंच-होल नॉच के अंदर फ्रंट सेल्फी शूटर होगा। गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग ने पहले ही मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 प्रोसेसर की मौजूदगी की पुष्टि कर दी है। डाइमेंशन 900 को 7nm फैब्रिकेशन प्रोसेस पर बनाया गया है और यह माली G68 GPU के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- ग्राहकों की बल्ले-बल्ले: Jio Happy New Year 2022 प्लान लॉन्च, एक रिजार्च में सालभर मिलेंगे ये सारे फायदे

Zero 5G पहले से ही एंड्रॉइड 11 के साथ कंपनी की XOS स्किन के साथ आएगा। कहा जा रहा है कि हैंडसेट डुअल-टोन फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल, बैक पैनल के ऊपरी बाएं कोने में स्थित होगा। प्राइमरी सेंसर का रिजॉल्यूशन 48MP होगा। जबकि, अन्य दो सहायक सेंसर टेलीफोटो और अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस हैं। अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, मैक्रो लेंस के रूप में काम कर सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, इसमें 16MP का शूटर देने की बात कही गई है।

ये भी पढ़ें- Paytm से हो रही लूट! यूज करते हैं तो सावधान: ऐसे लगाई जा रही है हजारों-लाखों की चपत; तुरंत पढ़ें और सेफ रहें

ज़ीरो 5G को 5000mAh की बैटरी यूनिट और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस बताया गया है। यह एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर पेश करने की संभावना है जो पावर बटन के रूप में भी काम करेगा। लीक हुए रेंडर्स से पता चलता है कि हैंडसेट एक ग्रीन कलर वेरिएंट है। हालांकि, हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी इसे अन्य कलर वेरिएंट में भी लॉन्च करेगी।

देखें वीडियो



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular