Saturday, May 28, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सInstagram ने जोड़े दो नए फीचर्स, प्रोफाइल पर कंट्रोल कर सकेंगे फीड...

Instagram ने जोड़े दो नए फीचर्स, प्रोफाइल पर कंट्रोल कर सकेंगे फीड और पोस्ट


नई दिल्ली. Instagram ने अपने यूजर एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए दो नए फीचर्स एड किए हैं. इनमें  Favorites और Following ऑप्शन को जोड़ा गया है. इनकी मदद से यूजर अपने फ़ीड को देखने के तरीके को कंट्रोल कर सकेंगे. Instagram के सीईओ एडम मोसेरी ने एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी.

Favorites और Following दो विकल्प यूजर्स के लिए जल्दी से यह देखने के लिए हैं कि वे किस चीज में सबसे अधिक रुचि रखते हैं. इसके जरिए यूजर्स अपने फ्रेंड और इनफ्लुएंसर के अकाउंट पर Favorites और Following के लिए सिलेक्ट कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- इन दिन लॉन्च होगा Komaki का हाई स्पीड e-scooter, सिंगल चार्ज पर मिलेगी 220km की रेंज

यूजर्स अपनी फेवरेट लिस्ट में ज्यादा से ज्यादा 50 अकाउंट को एड कर सकते हैं और इसे किसी भी समय बदल सकते हैं. अन्य लोगों को पता नहीं चलेगा कि उन्हें सूची से कब जोड़ा या हटाया गया है. उन पसंदीदा को उपयोगकर्ता के फ़ीड में एक स्टार आइकन द्वारा दिखाया जाएगा.

इंस्टाग्राम का कहना है कि वह फेवरेट और फॉलोइंग जैसी सुविधाओं का निर्माण जारी रखेगा, ताकि यूजर्स को वे जो देखते हैं उस पर अधिक विकल्प और कंट्रोल दे सकें. इसके जरिए यूजर्स ज्यादा से ज्यादा समय अपने फेवरेट लिस्ट में शामिल फ्रेंड और इन्फ्लूएंसर की फीड को देख सकें.

Maruti Suzuki लॉन्च करेगी दो नई 7 सीटर SUVs, Kia और Hyundai को देंगी टक्कर

Instagram फ़ीड उन लोगों की फ़ोटो और वीडियो को देखा जा सकता है, जिन्हें फ़ॉलो करते हैं या सजेस्ट पोस्ट. इन इनके जरिए यूजर के इंट्रेस्ट के हिसाब से रिकमेंडेशन प्राप्त होंगी. इनके जरिए आप अपने फोलोइंग लोगों से पोस्ट या फीड जल्द से जल्द देख सकेंगे.

Tags: Instagram, Instagram Post, Tech news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular