Saturday, June 25, 2022
HomeखेलIPL के शुरुआती मैचों के बाद ही अपना कप्तान बदलेगी ये टीम!...

IPL के शुरुआती मैचों के बाद ही अपना कप्तान बदलेगी ये टीम! कर रखा है नाक में दम


नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के 11वें मैच में सीएसके के सामने पंजाब किंग्स की टीम थी. इस मैच में सीएसके को पंजाब के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. पंजाब किंग्स की टीम इस सीजन में बेहद खतरनाक नजर आ रही है. पंजाब की टीम में ऊपर से लेकर नीचे तक बेहतरीन खिलाड़ियों की फौज है. लेकिन पंजाब की टीम की सबसे बड़ी कमजोरी और कोई नहीं बल्कि उनके कप्तान मयंक अग्रवाल ही हैं. ऐसे में पंजाब की टीम मयंक के ऊपर एक बड़ा निर्णय ले सकती है. 

कप्तान ने किया नाक में दम

पंजाब किंग्स की टीम भले ही अच्छा प्रदर्शन कर रही हो, लेकिन उनके कप्तान मयंक अग्रवाल टीम की सबसे बड़ी कमजोरी बन गए हैं. मयंक का शुरुआत के तीनों मैचों में बेहद खराब प्रदर्शन रहा है. मयंक सीएसके के खिलाफ मुकाबले में सिर्फ 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. उन्हें युवा गेंदबाज मुकेश चौधरी ने आउट किया. इससे पहले भी मयंक केकेआर के खिलाफ 1 रन बनाकर ही आउट हो गए. वहीं आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में मयंक ने 32 रन बनाए थे. 

मैनेजमेंट ले सकता है फैसला

मयंक अग्रवाल के इतने खराब प्रदर्शन को देखते हुए पंजाब की टीम जल्द कोई बड़ा फैसला ले सकती है. अगर ऐसा ही चलता रहा तो मयंक से सीजन के शुरुआती मैचों के बाद ही टीम की कप्तानी छीनी जा सकती है. पंजाब के पास कप्तानी करने के लिए पहले से शिखर धवन जैसा दिग्गज खिलाड़ी टीम में मौजूद है. अबतक के प्रदर्शन को देखकर यही लग रहा है कि मयंक को टीम से बाहर किया जा सकता है. 

ये खिलाड़ी हैं पंजाब की ताकत

पंजाब किंग्स को शिखर धवन का अनुभव, लियाम लिविंगस्टोन की ताकत, जॉनी बेयरस्टो का आक्रामण और ओडियन स्मिथ का प्रहार टीम के बैटिंग लाइन-अप को बहुत मजबूती और गहराई देता है. इसके अलावा, जॉनी बेयरस्टो, शाहरुख खान और लियाम लिविंग्स्टन टीम के मिडल ऑर्डर में अहम किरदार निभा सकते हैं. इसके साथ ही अंडर-19 वर्ल्ड कप के स्टार रहे राज अंगद बावा पर भी टीम ने अच्छी खासी रकम खर्च की है. ये खिलाड़ी तेजी से रन बनाने का काम कर सकते हैं. अनुभवी टॉप ऑर्डर के बाद मिडल ऑर्डर का आक्रामक अंदाज टीम को सही संतुलन देता है.

IPL 2022 के लिए पंजाब किंग्स की टीम:

मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, अर्शदीप सिंह, कागिसो रबाडा, जॉनी बेयरस्टो, राहुल चाहर, हरप्रीत बरार, शाहरुख खान, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, ईशान पोरेल, लियाम लिविंगस्टोन, ओडियन स्मिथ, संदीप शर्मा, राज अंगद बावा, ऋषि धवन, प्रेरक मांकड़, वैभव अरोड़ा, रितिक चटर्जी, बलतेज ढांडा, अंश पटेल, नाथन एलिस, अथर्व ताएदे, भानुका राजपक्षे, बेनी हॉवेल.   





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular