Saturday, June 25, 2022
HomeखेलIPL: तूफान मचाने को तैयार गुजरात टाइटंस के ये 3 खतरनाक खिलाड़ी,...

IPL: तूफान मचाने को तैयार गुजरात टाइटंस के ये 3 खतरनाक खिलाड़ी, दुश्मन टीमों के लिए बजी खतरे की घंटी


नई दिल्ली: IPL 2022 का सीजन इस बार पहले से भी ज्यादा रोमांचक होने वाला है. इस बार आईपीएल में दस टीमों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी. आईपीएल से इस बार गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजायंट्स दो नई टीमें जुड़ी हैं. गुजरात टाइटंस की टीम में 3 ऐसे खतरनाक खिलाड़ी हैं, जो अपने दम पर मैच का रुख बदल सकते हैं. ये 3 खिलाड़ी चल गए तो वह किसी भी दिन कोई भी बड़ी टीम को गहरा जख्म दे सकते हैं. 

तूफान मचाने को तैयार गुजरात के ये 3 खतरनाक खिलाड़ी

गुजरात टाइटंस की टीम में भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान और टीम इंडिया के युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल मौजूद हैं. हार्दिक पांड्या और राशिद खान को 15-15 करोड़ रुपये मिलेंगे तो वहीं शुभमन गिल को 8 करोड़ रुपये मिलेंगे.

बता दें कि पिछले IPL सीजन में हार्दिक पांड्या को 11 करोड़ जबकि राशिद खान को 9 करोड़ रुपये मिले थे. इस तरह से हार्दिक पांड्या को 4 करोड़ जबकि राशिद खान को 6 करोड़ रुपये का फायदा हुआ है. शुभमन गिल को आईपीएल 2021 में 1.8 करोड़ रुपये मिले थे और अब उन्हें 8 करोड़ रुपये मिलेंगे. 

दुश्मन टीमों के लिए बजी खतरे की घंटी

बता दें कि गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी शुभमन गिल से पहले ईशान किशन के साथ करार करना चाहती थी, लेकिन ईशान किशन ने उनकी बात नहीं बनी. फिर गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी ने शुभमन गिल को चुना, जो भविष्य में गुजरात टाइटंस टीम का नेतृत्व भी कर सकते हैं. गुजरात टाइटंस की टीम ने ये 3 खतरनाक खिलाड़ी चुनकर दुश्मन टीमों के लिए खतरे की घंटी बजा दी है. 

शुभमन गिल पिछले IPL सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) की ओर से खेले थे. हालांकि टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया था. वहीं, राशिद लंबे समय तक सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का हिस्सा रहे थे. इसके अलावा हार्दिक पांड्या जो मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे, उन्हें भी रिटेन नहीं किया गया था.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular