Tuesday, November 30, 2021
HomeखेलIPL में अगले साल इस टीम के लिए खेलेंगे डेविड वॉर्नर? वीरेंद्र...

IPL में अगले साल इस टीम के लिए खेलेंगे डेविड वॉर्नर? वीरेंद्र सहवाग ने खोल दिया राज


दुबई: अपनी तूफानी बैटिंग के दम पर डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया को पहली बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब दिलाया है. टी20 वर्ल्ड कप में डेविड वॉर्नर बेहद खराब फॉर्म में चल रहे थे. डेविड वॉर्नर की खतरनाक फॉर्म को देखते हुए उन पर IPL 2022 की नीलामी में जमकर बोली लग सकती है. 

वीरेंद्र सहवाग ने खोल दिया राज

IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन में डेविड वॉर्नर हैदराबाद की टीम को छोड़कर अपना नाम दे सकते हैं. डेविड वॉर्नर अगर IPL नीलामी में जाते हैं, जो उन पर पैसों की बारिश हो सकती है. टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने बताया है कि डेविड वॉर्नर अगले साल किस IPL टीम के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

अगले साल इस टीम के लिए खेलेंगे डेविड वॉर्नर?

क्रिकबज से बात करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कहा, ‘अगले साल दो नई IPL टीमें अहमदाबाद और लखनऊ भी इस टूर्नामेंट में खेलेंगी और उनके पास बाकी टीमों से पहले 3 खिलाड़ियों को चुनने का मौका होगा, ऐसे में वह वॉर्नर को चुन सकती हैं. वॉर्नर के रूप में अहमदाबाद और लखनऊ को सलामी बल्लेबाज और कप्तान मिल सकता है. दोनों में से एक टीम डेविड वॉर्नर को जरूर अप्रोच करेगी.’ आशीष नेहरा का मानना है कि अगर टी20 वर्ल्ड कप में वॉर्नर इतना अच्छा नहीं भी खेले होते, तो भी आईपीएल ऑक्शन में आग लगाते ही.
 
छिन गई थी वॉर्नर की कप्तानी

आपको बता दें कि IPL 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर से कप्तानी छीन ली थी और फिर प्लेइंग XI से भी उनको आउट कर दिया था. डेविड वॉर्नर ने इस बात का गुस्सा टी20 वर्ल्ड कप में निकाला और ताबड़तोड़ बैटिंग से अपनी टीम ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड चैम्पियन बना दिया. डेविड वॉर्नर को टी20 वर्ल्ड कप 2021 में ‘मैन ऑफ द टूर्नामेंट’ चुना गया. हालांकि अभी तक सनराइजर्स हैदराबाद या किसी भी आईपीएल टीम ने अपने रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट की घोषणा नहीं की है, लेकिन वॉर्नर के साथ इस साल जो कुछ भी किया, उसे देखकर ऐसा लगता है कि उनको रिलीज किया जाना तय है. अब ऐसे में वॉर्नर नई आईपीएल टीम के लिए खेल सकते हैं. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular