Tuesday, August 9, 2022
HomeखेलIPL में आखिरी बार खेल रहे ये धाकड़ प्लेयर्स! इस वजह से...

IPL में आखिरी बार खेल रहे ये धाकड़ प्लेयर्स! इस वजह से अगले सीजन में नहीं आएंगे नजर?


Kieron Pollard Ajinkya Rahane: IPL 2022 बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है. दर्शकों को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. कई दिग्गज प्लेयर्स ऐसे हैं, जो आईपीएल 2022 में बहुत ही खराब प्रदर्शन कर रहे हैं. ये प्लेयर्स बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं. इनकी खराब फॉर्म का खमियाजा टीम को हारकर चुकाना पड़ रहा है. ऐसे में इन प्लेयर्स का ये आखिरी सीजन साबित हो सकता है. 

1. कीरोन पोलार्ड 

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) आईपीएल 2022 में अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन कर नहीं पाए हैं. आईपीएल 2022 में पोलार्ड बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. उनके बल्ले से रन निकलना बंद हो गए. पोलार्ड रन बनाने के लिए तरस रहे हैं. रन बनाना तो दूर वह विकेट पर टिकने के लिए तरस रहे हैं. IPL 2022 के 9 मैचों में पोलार्ड सिर्फ 117 रन और सिर्फ तीन विकेट ही हासिल कर पाए हैं. पोलार्ड आईपीएल 2010 से ही मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं. वह इंटरनेशनल क्रिकेट से भी रिटायरमेंट ले चुके हैं. पोलार्ड की खराब फॉर्म को देखते हुए  मुंबई इंडियंस उन्हें अगले साल के लिए रिटेन नहीं कर सकती है. ऐसे में पोलार्ड के करियर पर पावरब्रेक लगते हुए नजर आ रहे हैं. 

2. अजिंक्य रहाणे 

टीम इंडिया से बाहर चल रहे अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) आईपीएल 2022 में अपनी लय में नजर नहीं आ रहे हैं. मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम ने अपने खेमे में शामिल किया था. अजिंक्य रहाणे ने आईपीएल 2022 में सिर्फ 5 मैच ही खेले और 80 रन बनाए. वह टीम के लिए उपयोगी साबित नहीं हो रहे थे. इसी वजह से कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने उन्हें प्लेइंग इलेवन (Playing 11) से बाहर का रास्ता दिखा दिया. रहाणे की जगह टीम में आरोन फिंच को जगह दी गई. ऐसे में अजिंक्य रहाणे के करियर पर खतरा मंडराता हुआ नजर आ रहा है. 

3. विजय शंकर 

विजय शंकर (Vijay Shankar) आईपीएल 2022 में बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं. टीम इंडिया से बाहर चल रहा ये ऑलराउंडर गेंद के साथ बल्ले से भी फ्लॉप रहा है. गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन विजय शंकर टीम के ऊपर सबसे बड़ा बोझ बन चुके हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 के चार मैचों में सिर्फ 19 रन बनाए और एक भी विकेट हासिल नहीं किया. ऐसे में अगले सीजन गुजरात टाइटंस उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकती है. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular