Tuesday, June 28, 2022
HomeखेलIPL में जब दिग्गज कमेंटेटर ने महिला एंकर को गोद में उठा...

IPL में जब दिग्गज कमेंटेटर ने महिला एंकर को गोद में उठा लिया, वो मोमेंट हो गया Live


नई दिल्ली: आईपीएल 2022 की उलटी गिनती अब शुरू हो चुकी हैं. 26 मार्च से ये बड़ी क्रिकेट लीग भारत में ही शुरू होगी. आईपीएल में हर साल कुछ ना कुछ बेहतरीन नजारे देखने को मिलते हैं. जबकि कई बार इसी लीग में विवादित चीजें भी देखने को मिलती हैं. ऐसा ही एक थ्रोबैक किस्सा हम आपको अपनी इस खबर में बताने जा रहे हैं जहां एक बार एक कमेंटेटर ने दूसरी महिला एंकर को सरेआम अपनी गोदी में उठा लिया था.  

कमेंटेटर ने एंकर को गोदी में उठाया  

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और दुनिया के सबसे पॉपुलर कमेंटेटर्स में से एक डैनी मॉरिसन को क्रिकेट का लगभग हर एक फैन जानता है. वो इंडियन प्रीमियर लीग के सबसे पॉपुलर कमेंटेटर्स में से एक हैं. लेकिन मॉरिसन एक बार अपनी एक अजीब हरकत के चलते विवादों में आ गए थे. दरअसल मॉरिसन तब सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे थे, जब 2013 के IPL-6 में उन्होंने एंकर करिश्मा कोटक को गोद में उठा लिया था. टीवी शो एक्स्ट्रा इनिंग के दौरान दोनों ग्राउंड पर लाइव कमेंट्री कर रहे थे, तभी करिश्मा को उन्होंने डांस सिखाते-सिखाते गोद में उठा लिया, जिससे वो सरप्राइज्ड हो गई थीं. इस मामले के बाद वो काफी ट्रोल भी हुए थे. 

 

भारत के खिलाफ ही किया था डेब्यू 

डैनी मॉरिसन ने भारत के खिलाफ ही क्रिकेट में वनडे में डेब्यू किया था. 1987 वर्ल्ड कप में मॉरिसन ने भारत के खिलाफ नागपुर में डेब्यू किया था. इस मैच में मॉरिसन ने अपने 10 ओवर में सबसे ज्यादा 69 रन लुटाए थे. लेकिन इसके बाद 1994 में भारत के खिलाफ मैच में मॉरिसन हैट्रिक लेने वाले पहले कीवी गेंदबाज बने थे. उन्होंने कपिल देव, सलिल अंकोला और नयन मोंगिया को पवेलियन लौटाया था.

26 मार्च से शुरू होगा आईपीएल 

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग के मौजूदा सीजन के मुकाबले 26 मार्च से शुरू हो रहे हैं और फाइनल 29 मई को खेला जाएगा. टी20 लीग के मौजूदा सीजन से 8 की जगह 10 टीमें उतर रही हैं. पहला मुकाबला सीएसके और केकेआर के बीच खेला जाएगा. पिछले साल का फाइनल भी इनी दो टीमों के बीच खेला गया था.  





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular