Friday, May 20, 2022
HomeखेलIPL: लगातार फ्लॉप हो रहे गुजरात के खिलाड़ी पर बरसे फैंस, पूछा-...

IPL: लगातार फ्लॉप हो रहे गुजरात के खिलाड़ी पर बरसे फैंस, पूछा- तू क्रिकेटर ही है ना?


CSK vs GT: IPL 2022 के 29वें मुकाबले में चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के खिलाफ 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. ये गुजरात की आईपीएल सीजन 15 में कुल 5वीं जीत है. गुजरात की टीम एक बार फिर लीग टेबल में टॉप पर पहुंच चुकी है. लेकिन गुजरात की जीत के बाद भी इस टीम का एक खिलाड़ी फैंस के गुस्से का शिकार हो रहा है. 

गुजरात के खिलाड़ी पर भड़के फैंस 

रविवार की रात भले ही गुजरात (GT) ने सीएसके को हरा दिया. लेकिन गुजरात के स्टार ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) को फैंस सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल विजय शंकर (Vijay Shankar) इस मैच में भी गेंद और बल्ले से फ्लॉप रहे, जिसके बाद उन्हें लोगों के गुस्से का एक बार फिर से सामना करना पड़ रहा है. इस मैच में भी शंकर पिछले मुकाबले की ही तरह बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. वहीं गेंद से उन्होंने एक भी ओवर नहीं फेंका. 

‘तू क्रिकेटर ही है ना?’

विजय शंकर (Vijay Shankar) के आईपीएल 2022 (IPL 2022) में लगातार फ्लॉप होने के बाद उन्हें फैंस ने घेरा है. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए पूछा कि तू क्रिकेटर ही है ना? वहीं एक दूसरे यूजर ने फिर से ये सवाल खड़ा किया कि विजय शंकर को वर्ल्ड कप 2019 में मौका कैसे मिल गया. इसके अलावा कई तरह के मीम्स विजय शंकर (Vijay Shankar) के खिलाफ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. ये खिलाड़ी इस वक्त गुजरात की टीम की सबसे बड़ी कमजोरी बन चुका है और इसी के चलते टीम कहीं ना कहीं मैच में थोड़ी सी कमजोर भी हो जाती है.

 

 

 

 

गुजरात ने चेन्नई को हराया

गुजरात टाइटंस (GT) ने सीएसके (CSK) को हराकर सीजन 15 की 5वीं जीत दर्ज की. सीएसके के खिलाफ खेले गए रोमांचक मैच में गुजरात ने 3 विकेट से बाजी मारी. गुजरात के लिए सबसे ज्यादा डेविड मिलर ने नाबाद 94 रनों की पारी खेली. वहीं राशिद खान ने भी 40 रन बनाए. इस मैच में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए थे. 170 रनों का पीछा करने उतरी गुजरात ने 7 विकेट खोकर आराम से लक्ष्य हासिल कर लिया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular