Sunday, May 9, 2021
Home खेल IPL से संन्यास लेने की सारी अटकलों को धोनी ने किया खारिज,...

IPL से संन्यास लेने की सारी अटकलों को धोनी ने किया खारिज, किया बड़ा खुलासा


अबुधाबी: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अगले साल भी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में खेलते हुए नजर आएंगे. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन में अपने आखिरी मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 9 विकेट से शिकस्त दी. मुकाबला शुरू होने से पहले टॉस के वक्त भारत के विश्व कप विजेता कप्तान एमएस धोनी ने ये स्पष्ट कर दिया कि यह उनका इस फ्रेंचाइजी की तरफ से आखिरी मैच नहीं है.

धोनी (MS Dhoni) ने यह बयान देकर असंख्य समर्थकों को खुश कर दिया है. उन्होंने पुष्टि की है कि वह अगले साल भी चेन्नई की अगुवाई करेंगे.

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैनी मॉरीसन ने जब धोनी से पूछा कि क्या किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच चेन्नई की तरफ से उनका आखिरी मैच है. उन्होंने जवाब दिया, ‘निश्चित तौर पर नहीं’.

 

उनके इस बयान पर सोशल मीडिया पर भी प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं.

धोनी (MS Dhoni) ने कोविड-19 के कारण ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाला टी20 विश्व कप स्थगित होने के बाद इस साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी लेकिन उनका कम से कम दो साल तक आईपीएल में खेलने की संभावना थी.

धोनी ने भारत की तरफ से आखिरी मैच पिछले साल वनडे विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के रूप में खेला था.

चेन्नई के लिए यह सीजन बेहद निराशाजनक रहा. तीन बार की चैंपियन टीम पहली बार इस टूर्नामेंट के प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही.

बता दें कि अगले साल आईपीएल अप्रैल–मई में आयोजित किया जाएगा लेकिन विश्व में कोविड-19 की परिस्थितियों को देखते हुए इसकी तिथियों में बदलाव किया जा सकता है.

(इनपुट-भाषा)





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular