Thursday, August 5, 2021
Home खेल IPL: सोशल मीडिया पर SRH की इस नई मिस्ट्री गर्ल के चर्चे,...

IPL: सोशल मीडिया पर SRH की इस नई मिस्ट्री गर्ल के चर्चे, Kaviya Maran के साथ आईं नजर


चेन्नई: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ बुधवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की CEO काव्या मारन के रिएक्शन्स की काफी चर्चाएं हुईं. मैच के दौरान काव्या मारन के कई एक्सप्रेशन्स देखने को मिले, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, लेकिन काव्या मारन के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान एक नई मिस्ट्री गर्ल भी स्पॉट हुईं हैं. 

नई मिस्ट्री गर्ल ने मचाई सनसनी

ये नई मिस्ट्री गर्ल काव्या मारन के साथ SRH की टीम को सपोर्ट करती हुई नजर आईं. सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली इस नई मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानने को लेकर हर कोई उत्सुक है. बता दें कि बुधवार को जब सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान 17वें ओवर में जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे और अब्दुल समद के विकेट गिरे तो काव्या मारन के साथ-साथ इस लड़की के चेहरे पर भी मायूसी छा गई. सोशल मीडिया पर इस नई मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है.

 

SRH की टीम को मिली चौंका देनी वाली हार

बता दें कि बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 150 रनों का टारगेट रखा. जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बनाई पाई और कोहली की टीम ने 6 रन से ये मैच जीत लिया. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच ये मुकाबला बेहद रोमांचक रहा, जिसमें एक समय जीत की तरफ बढ़ रही SRH की टीम को चौंका देनी वाली हार का सामना करना पड़ा. एक समय हैदराबाद की टीम 2 विकेट पर 115 रन बना चुकी थी और उसे 24 गेंद में 35 रन की जरूरत थी, लेकिन वह 6 रनों से मैच गंवा बैठी.

शाहबाज अहमद ने तोड़ी SRH की कमर

शाहबाज अहमद को 17वें ओवर में लाने का फैसला बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का था. इस ओवर में शाहबाज अहमद ने हैदराबाद के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे और अब्दुल समद के विकेट लेकर उनकी हार तय कर दी. सनराइजर्स हैदराबाद को आसान दिख रही जीत से वंचित करके रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने छह रन से पटखनी दी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular