Tuesday, July 27, 2021
Home खेल IPL 2021 KKR vs MI: जीते हुए मैच को हारने से KKR...

IPL 2021 KKR vs MI: जीते हुए मैच को हारने से KKR पर भड़के शाहरुख खान, ट्विटर पर फैन्स से मांगी माफी


चेन्नई: MI vs KKR Highlights 2021 – जीत के की दहलीज पर खड़ी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने मंगलवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में 10 रन से हराकर रोमांचक जीत दर्ज कर ली. मुंबई इंडियंस को 152 रनों पर समटने के बाद कोलकाता की टीम नीतीश राणा (57) और शुभमन गिल (33) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 72 रनों की साझेदारी की बदौलत एक समय आसान जीत की ओर अग्रसर थी, लेकिन इसके बाद मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने किफायती गेंदबाजी कर कोलकाता को लक्ष्य से 10 रन पीछे ही रोक दिया. 

शाहरुख खान ट्विटर पर भड़के

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की इस हार के बाद टीम के मालिक शाहरुख खान ट्विटर पर जमकर भड़के हैं. शाहरुख खान ने कोलकाता नाइट राइडर्स के इस खराब प्रदर्शन के बाद फैंस से ट्विटर पर माफी मांगी है.  कोलकाता नाइट राइडर्स की इस हार के बाद शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा, ‘निराशाजनक प्रदर्शन, इतना ही कह सकता हूं केकेआर फैन्स से कि माफ करिए.’

ट्रेंट बोल्ट का आखिरी ओवर रहा निर्णायक 

मैच के आखिरी ओवर में  कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) को जीत के लिए 15 रन की जरूरत थी. ट्रेंट बोल्ट ने अपने इस ओवर में महज 4 रन दिए और 2 विकेट हासिल किए. उन्होंने आंद्रे रसेल और पैट कमिंस को अपना शिकार बनाया. दिनेश कार्तिक जैसे सीनियर बल्लेबाज भी अपनी टीम को आखिरी ओवर में जीत नहीं दिला पाए.

मुंबई के गेंदबाजों ने KKR के जबड़े से जीत को छीन लिया

केकेआर (KKR) को आखिरी पांच ओवरों में जीत के लिए 31 रन चाहिए थे और छह विकेट बचे हुए थे, लेकिन मुंबई (MI) के गेंदबाजों ने उनके जबड़े से जीत को छीन लिया. राहुल ने चार ओवर में 27 रन देकर चार विकेट लिए तो वहीं क्रुणाल ने चार ओवर में सिर्फ 13 रन खर्चकर एक विकेट चटकाया. ट्रेंट बोल्ट ने भी आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी कर दो विकेट चटकाए. उन्होंने चार ओवर में 27 रन दिए.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular