Saturday, May 28, 2022
HomeखेलIPL 2022: अपनी ही टीम के खिलाड़ी पर भड़के जडेजा! गुजरात के...

IPL 2022: अपनी ही टीम के खिलाड़ी पर भड़के जडेजा! गुजरात के खिलाफ बना हार का कारण


CSK vs GT: आईपीएल (IPL) इतिहास की सबसे कामयाब टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए ये सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं बीत रहा है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सीएसके अबतक 5 मुकाबले गंवा चुकी है. सीएसके को कल गुजरात के खिलाफ भी 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और अब ये टीम प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है. गुजरात के खिलाफ हार के बाद कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने एक बड़ा बयान दिया. 

जडेजा ने इनके सिर फोड़ा ठीकरा 

सीएसके (CSK) के कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने आईपीएल (IPL) में रविवार को यहां गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ हार के बाद स्वीकार किया कि उनकी टीम डेथ ओवरों में उम्मीद के मुताबिक गेंदबाजी नहीं कर पाई जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा. जडेजा ने कहा, ‘हमने अच्छी शुरुआत की थी. गेंदबाजी इकाई के रूप में पहले 6 ओवर काफी अच्छे थे लेकिन मिलर को श्रेय जाता है. उसने अच्छे क्रिकेट शॉट खेले. जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो गेंद रुककर आ रही थी जिससे हमने सोचा कि 169 रन पर्याप्त होंगे.’

आखिरी ओवरों में डूबी नैया

जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कहा, ‘लेकिन अंतिम पांच ओवर में हम अपनी योजनाओं को अमलीजामा नहीं पहना पाए. जॉर्डन अनुभवी गेंदबाज है इसलिए हमने 20वें ओवर में उसके साथ जाने का फैसला किया. वह चार या पांच यॉर्कर फेंक सकते हैं लेकिन दुर्भाग्य से आज ऐसा नहीं हुआ.’ जडेजा ने भी हार के बाद माना कि क्रिस जॉर्डन की डेथ ओवरों में खराब गेंदबाजी के कारण सीएसके इस मैच में भी पीछे रह गई.  

डेविड मिलर ने किया कमाल

सुपर किंग्स के 170 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टाइटंस ने 16 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे लेकिन डेविड मिलर ने 51 गेंद में 8 चौकों और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 94 रन की पारी खेलने के अलावा कप्तान राशिद खान (21 गेंद में 40 रन, दो चौके, तीन छक्के) के साथ छठे विकेट के लिए 70 रन की तूफानी साझेदारी की जिससे टीम ने एक गेंद शेष रहते 7 विकेट पर 170 रन बनाकर जीत दर्ज की.

जॉर्डन के चलते गंवा दिया मुकाबला

सीएसके की ओर से ड्वेन ब्रावो ने 23 रन देकर तीन जबकि ऑफ स्पिनर महेश तीक्षणा ने 24 रन देकर दो विकेट चटकाए. क्रिस जॉर्डन बेहद महंगे साबित हुए और उन्हें 3.5 ओवर में 58 रन लुटाए. सीएसके ने ओपनिंग बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (48 गेंद में 73 रन, पांच छक्के, पांच चौके) और अंबाती रायुडू (31 गेंद में 46 रन, चार चौके, दो छक्के) के बीच तीसरे विकेट की 92 रन की साझेदारी से पांच विकेट पर 169 रन बनाए.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular