Saturday, June 25, 2022
HomeखेलIPL 2022: मैच हारने के बाद भी इस प्लेयर ने जीता Rohit...

IPL 2022: मैच हारने के बाद भी इस प्लेयर ने जीता Rohit Sharma का भरोसा, बल्लेबाजी से मचा देता है तबाही


नई दिल्ली: IPL 2022 के नौंवे मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 23 रनों से हरा दिया है. इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भले ही मुंबई टीम ये मैच हार गई हो, लेकिन एक खिलाड़ी ने रोहित शर्मा का दिल जीत लिया. ऐसे में इस खिलाड़ी को रोहित टीम इंडिया में मौका दे सकते हैं. ये प्लेयर विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर है. 

इस खिलाड़ी ने जीता रोहित का भरोसा 

राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जोस बटलर के शतक की बदौलत 193 का बड़ा स्कोर खड़ा किया. मुंबई के लिए तिलक वर्मा ने अपनी बैटिंग से जीत दिलाने की कोशिश की, लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाए. तिलक वर्मा ने 33 गेंदों में 61 रन बनाए, जिसमें पांच लंबे छक्के शामिल थे. तिलक वर्मा ने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. उन्होंने मुंबई को जीत दिलाने का हर संभव प्रयास किया. कप्तान रोहित शर्मा भी उनकी बैटिंग से खुश दिखे. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने 22 रनों की पारी खेली थी. 

मेगा ऑक्शन में खुली किस्मत 

तिलक वर्मा को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में 1.7 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्हें खरीदने के लिए मुबंई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स से मुकाबला करना पड़ा. तिलक वर्मा का बेस प्राइज 20 लाख रुपये था. वह भारत की अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं. अब वह मुंबई की बल्लेबाजी क्रम की मजबूत नींव बन चुके हैं. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में शामिल कर सकते हैं. तिलक वर्मा के पिता इलेक्ट्रीशियन का काम करते थे. 

राजस्थान ने जीता मैच 

राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 193 रनों का हिमालय जितना बड़ा स्कोर खड़ा किया. इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर ने 68 गेंदों में 100 रन बनाए.  ये बटलर का आईपीएल करियर में दूसरा शतक था. बटलर के अलावा कप्तान संजू सैमसन ने 21 गेंदों पर 30 रन की पारी खेली और शिमरोन हेटमायर के 14 गेंदों पर 35 रन बनाकर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया. टारगेट का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत बहुत ही खराब रही. जब कप्तान रोहित शर्मा 10 रन ही बनाकर पवेलियन लौट गए. मुंबई इंडियंस के लिए तिलक वर्मा और ईशान किशन ने हाफ सेंचुरी लगाईं, लेकिन ये दोनों ही बल्लेबाज टीम को जीत नहीं दिला पाए.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular