Saturday, May 28, 2022
HomeखेलIPL 2022: लगातार 2 जीत के बाद भी खुश नहीं Lucknow के...

IPL 2022: लगातार 2 जीत के बाद भी खुश नहीं Lucknow के कप्तान KL Rahul, टीम के इन प्लेयर्स पर हुए आग बबूला


नई दिल्ली: IPL 2022 के 12वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को एक करीबी मुकाबले में 12 रनों से हरा दिया. लखनऊ टीम की ये आईपीएल 2022 में लगातार दूसरी जीत है. इस मैच में जीत के बाद भी कप्तान केएल राहुल खुश नजर नहीं आए. मैच के बाद केएल राहुल ने एक बड़ा बयान दिया है. 

राहुल ने दिया ये बयान 

सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से हराने के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि पावरप्ले में विकेट गंवाना बिल्कुल भी अच्छा नहीं था. ऐसा करने से हमारा प्रदर्शन नीचे चला जाएगा, लेकिन हमें यह सीखने की जरुरत है कि बल्लेबाजी में और कैसे अच्छा कर सकते हैं. केएल राहुल ने आगे कहा कि गेंद के साथ हम तीनों ही मैचों में शानदार रहे हैं. विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी. हमारा प्लान विरोधी टीम पर दबाव बनाने का था. आप हमेशा 200 रन बनाने के बारे में नहीं सोच सकते हैं. पावरप्ले में लखनऊ टीम ने अपने तीन विकेट गंवा दिए थे. क्विंटन डिकॉक और एविन लेविस 1 रन बनाकर आउट हुए. वहीं, मनीष पांडे ने 11 रनों की पारी खेली. राहुल ने मैच में शानदार हाफ सेंचुरी लगाई. 

इस खिलाड़ी की तारीफ की 

मैच के बाद कप्तान केएल राहुल ने दीपक हुड्डा की जमकर तारीफ की. दीपक हुड्डा ने मैच में 33 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली, जिसमें तीन लंबे छक्के भी शामिल थे. राहुल ने कहा कि मैं दीपक के साथ 3-4 सीजन से खेल रहा हूं और हम आपस में काफी बातें करते हैं. वह नेट्स में बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं. वह ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन पर हम मिडिल ऑर्डर में भरोसा कर सकते हैं, जिस तरह से दीपक हुड्डा ने बल्लेबाजी की. मैं उसने बहुत ही खुश हूं. 

गेंदबाजों ने दिखाया कमाल 

लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाजों ने मैच में बहुत ही कमाल का खेल दिखाया. आवेश खान ने मैच में चार और जेसन होल्डर ने तीन विकेट हासिल किए. सनराइजर्स हैदराबाद की मैच में शुरुआत खराब रही, जब उसके दोनों ही ओपनर्स सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट गए. केन विलियमसन ने 16 और अभिषेक शर्मा ने 13 रन बनाए. हैदराबाद के लिए कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया और पूरी टीम 157 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. लखनऊ टीम की आईपीएल 2022 में ये दूसरी जीत है. इससे पहले लखनऊ टीम ने चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular