Tuesday, June 28, 2022
HomeखेलIPL 2022: हार के बाद भी फाफ डु प्लेसिस ने जीता सबका...

IPL 2022: हार के बाद भी फाफ डु प्लेसिस ने जीता सबका दिल, बयान सुनकर आंखों में आ जाएंगे आंसू


IPL 2022 Qualifier RCB vs RR: आईपीएल 2022 के क्वालीफायर में एक बार फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सपना टूट गया. आरसीबी को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करके बाहर होना पड़ा. राजस्थान ने ये मुकाबला 7 विकेट से आराम से जीत लिया. इस मैच के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने एक बड़ा बयान दिया.  

फाफ ने दिया बड़ा बयान

फाफ ने मैच के बाद कहा, ‘जब हम मैदान पर आए तो हमें लगा कि कुछ तो कमी है. पहले 3-4 ओवरों चुनौती दे रहे थे, मूवमेंट था. उस पिच पर 180 का स्कोर अच्छा होता. पहले 6 ओवर तो टेस्ट क्रिकेट की तरह लगे. अन्य विकेटों की तुलना में, ये पिच नई गेंद से तेज थी और फिर बाद में बल्लेबाजी आसान हो गई. आरसीबी के लिए शानदार सीजन. वास्तव में गर्व है. बाहर आने और हमारा समर्थन करने वाले सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद. हमने कुछ अविश्वसनीय प्रदर्शन किया है.’

इन खिलाड़ियों की जमकर तारीफ 

फाफ ने आगे कहा, ‘हर्षल शानदार रहे हैं. डीके .. सभी लोग भारत के लिए चुने गए. स्पष्ट रूप से आज रात निराशा. वास्तव में एक मजबूत राजस्थान टीम जो शायद हमसे ज्यादा इसके लायक है. यह अविश्वसनीय बात है. जब आप अपने होटल वापस जाते हैं और वहां हमेशा 3 बजे तक लोग काम करते हैं और फिर सुबह 7 बजे नाश्ते के लिए फिर से उठते हैं. एक टीम के रूप में हमें दिखाए गए सभी दयालुता के लिए आभारी हूं लेकिन मुझे पता है कि यह पूरे भारत में होता है. यह भारतीय संस्कृति का बहुत अच्छा हिस्सा है. हमारी टीम में अच्छी युवा प्रतिभाएं हैं और जाहिर तौर पर 3 साल की योजना के साथ .. यही आप अधिकतम करने की कोशिश करते हैं. 

देश के लिए कही ये बात

‘आप शुरुआत में उन्हें कच्चा पाते हैं लेकिन वे सुपरस्टार में बदल सकते हैं. हमने देखा है कि जब से रजत आया है, उसने घर की ओर देखा ही नहीं. भारतीय क्रिकेट का शानदार भविष्य. आईपीएल के बाद आप हमेशा तीन भारतीय टीमों को चुन सकते हैं, जिसमें युवा प्रतिभाएं आ रही हैं. जब मैं फ्रैंचाइजी में शामिल हुआ तो यह सबसे स्पष्ट बात थी. आरसीबी आरसीबी उस खेल (डीसी बनाम एमआई) में मंत्रमुग्ध हो गई. भारत में एक क्रिकेटर के रूप में आपको जो समर्थन मिलता है वह उल्लेखनीय है. आप केवल हर फ्रैंचाइजी को मिलने वाले समर्थन से चकित हो सकते हैं. सबका भला हुआ और बहुत-बहुत धन्यवाद.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular