Sunday, August 14, 2022
HomeखेलIPL 2022: CSK का बुरा हाल देख भड़के सहवाग, कहा- जडेजा की...

IPL 2022: CSK का बुरा हाल देख भड़के सहवाग, कहा- जडेजा की जगह इस खिलाड़ी को बनाते कप्तान


Virender Sehwag on CSK: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. यही कारण है कि ये टीम प्लेऑफ की रेस से भी अब बाहर हो चुकी है. पहले रवींद्र जडेजा ने खूब टीम की नैया डुबाई और उसके बाद अब महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जैसा कप्तान भी कुछ नहीं कर पा रहा है. अब सीएसके के बुरे प्रदर्शन को देखने के बाद दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने एक बड़ा बयान दिया है. 

सीएसके पर भड़के सहवाग

सीएसके (CSK) के खराब प्रदर्शन को देखते हुए वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने इस टीम के कुछ फैसलों को गलत बताया है. खासकर सहवाग का कहना है कि इस टीम को शुरू में रवींद्र जडेजा को कप्तानी नहीं सौंपनी चाहिए थी. सीएसके की आलोचना करते हुए सहवाग ने कहा, ‘सीएसके ने सीजन के शुरुआत में ही एक बड़ी गलती कर दी थी कि महेंद्र सिंह धोनी की जगह रवींद्र जडेजा इस टीम के कप्तान होंगे. ये एक सही फैसला नहीं था.’ इसके अलावा धोनी ने आगे कहा कि शुरुआत में ही अगर महेंद्र सिंह धोनी को कप्तानी सौंपी जाती तो टीम का ये हाल नहीं होता. 

इसके अलावा सहवाग (Virender Sehwag) ने आगे बातचीत करते हुए कहा कि सीएसके के पास कोई स्थिर प्लेइंग 11 तो शुरू से थी ही नहीं. गायकवाड़ जैसा स्टार बल्लेबाज लगातार फ्लॉप हो रहा था. सहवाग ने कहा कि सीएसके के बल्लेबाजों ने शुरुआत से रन नहीं बनाए और वहीं से इस टीम का डूबना शुरू हो गया.’

जडेजा नहीं कर पाए कुछ भी

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सीएसके (CSK) की नैया पहले ही रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने डुबा दी थी. जडेजा को इस टीम की कप्तानी सीजन के पहले मैच से पहले ही मिल गई थी. जडेजा ने 8 मुकाबलों में टीम की कप्तानी की. जिसमें सिर्फ 2 मैचों में सीएसके की टीम जीती. बाकी के 6 मैच इस टीम को गंवाने पड़े.

ज्यादातर करते थे बाउंड्री पर फील्डिंग

कप्तानी में जडेजा ज्यादा एक्टिव दिखे भी नहीं और वो धोनी के हाथों में सब सौंप कर ज्यादातर बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करते थे. ऐसे में ये बात तो साफ है कि इस खिलाड़ी में कप्तानी का दम तो नहीं है. जब ये खिलाड़ी धोनी के साथ टीम को नहीं चला पाया तो उनके बना चला पाना काफी मुश्किल है. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular