Saturday, May 28, 2022
HomeखेलIPL 2022 GT vs RR: टॉप पर चल रही गुजरात टाइटंस, बेस्ट...

IPL 2022 GT vs RR: टॉप पर चल रही गुजरात टाइटंस, बेस्ट कप्तान साबित हो रहे हार्दिक पांड्या


मुंबई: गुजरात टाइटंस के लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) का मानना है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने बेहतरीन प्रदर्शन से आगे बढ़कर नेतृत्व कर रहे हैं और उन्होंने टीम के अंदर अच्छा माहौल तैयार किया है, जिससे पहली बार IPL में भाग ले रही यह टीम अच्छी शुरुआत करने में सफल रही. गुजरात ने पांच मैचों में चार जीत दर्ज की है और वह प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है. हार्दिक रन बनाने के मामले में अभी दूसरे स्थान पर हैं और इसके साथ वह अच्छी गेंदबाजी भी कर रहे हैं.

हार्दिक पांड्या की कप्तानी की जमकर हो रही तारीफ

राशिद खान (Rashid Khan) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 37 रनों से जीत के बाद कहा, ‘जिस तरह से हार्दिक टीम की अगुवाई कर रहे हैं जिस तरह से उन्होंने मैदान के अंदर और बाहर टीम में माहौल तैयार किया है वह अभी तक शानदार है.’ अफगानिस्तान के इस स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने कहा कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) साहसिक फैसले करने से नहीं हिचकिचाते हैं.

साहसिक फैसले लेने में माहिर हैं हार्दिक 

राशिद खान ने कहा, ‘वह ऐसे कप्तान हैं जो हमेशा साहसिक फैसले करते हैं. हमेशा उन्हें भरोसा होता है और क्या करना है इसको लेकर उनकी राय स्पष्ट है. एक कप्तान के लिए यह महत्वपूर्ण होता है. जब आपकी मनोस्थिति साफ हो तो आप सही फैसले करते हो, परिणाम स्वयं ही आपके अनुकूल रहता है.’ राशिद ने कहा कि सही समय पर सही फैसले करने के कारण हार्दिक एक अच्छा कप्तान साबित हो रहा है.

गुजरात टाइटंस ने अब तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया

राशिद खान ने कहा, ‘आप पूरे विश्वास के साथ सही फैसले करते हो, यह ऐसा हैं जो उन्हें सर्वश्रेष्ठ बनाता है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अब तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. चाहे बल्लेबाजी हो, गेंदबाजी या फील्डिंग उन्होंने हर विभाग में आगे बढ़कर नेतृत्व किया है.’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular