Tuesday, August 9, 2022
HomeखेलIPL 2022: KKR के लिए सिरदर्द बन गए थे ये रिटेन किए...

IPL 2022: KKR के लिए सिरदर्द बन गए थे ये रिटेन किए प्लेयर्स! श्रेयस अय्यर ने किया टीम से बाहर


KKR Team: IPL 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जूझ रही है. IPL 2022 में श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली केकेआर ने 10 में से 4 मुकाबले जीते हैं. केकेआर के लिए दो प्लेयर्स बोझ बन चुके हैं. इन प्लेयर्स की खराब फॉर्म का खमियाजा टीम को हारकर चुकाना पड़ रहा है. कप्तान श्रेयस अय्यर ने इन प्लेयर्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बाहर का रास्ता दिखा दिया.

खराब फॉर्म से जूझ रहा ये प्लेयर 

केकेआर के स्टार ओपनर वेंकटेश अय्यर बहुत ही खराब फॉर्म फॉर्म से जूझ रहे हैं. वह रन बनाने के लिए तरस रहे हैं. रन बनाना तो दूर वह क्रीज पर टिक ही नहीं पा रहे हैं. वेंकटेश अय्यर को केकेआर ने 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया था. पिछले सीजन अय्यर ने केकेआर को अपने दम पर फाइनल में पहुंचाया था, लेकिन अय्यर ने इस सीजन में खेले 9 मैचों में 16.50 की औसत से सिर्फ 132 रन बनाए हैं. उनके बल्ले से इस सीजन में सिर्फ 1 फिफ्टी देखने को मिली है. अय्यर टीम की उम्मीदों पर बिल्कुल खरे नहीं उतरे हैं. इसी वजह से अय्यर की प्लेइंग इलेवन से छुट्टी कर दी गई. 

नहीं चला इस स्पिनर का जादू 

भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स की मददगार रही हैं, लेकिन इन पिचों पर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) कमाल नहीं दिखा पाए. आईपीएल 2022 में वह बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. आईपीएल 2022 के 8 मैचों में वरुण चक्रवर्ती ने सिर्फ 4 विकेट ही हासिल किए हैं. वरुण की गेंदों पर विरोधी गेंदबाजों ने जमकर रन बनाए हैं. वह विपक्षी बल्लेबाजों का आसान शिकार बन गए थे. आईपीएल के दम पर वरुण को टीम इंडिया से खेलने का मौका मिला था, लेकिन खराब फॉर्म की वजह से वह अपनी जगह नहीं बचा पाए. 

केकेआर ने दो बार जीता खिताब 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने गौतम गंभीर की कप्तानी में दो बार आईपीएल का खिताब जीता है. केकेआर के पास कई मैच विनर्स प्लेयर्स हैं, जो उसे आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में ले जा सकते हैं. कप्तान श्रेयस अय्यर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वहीं, डेथ ओवर्स में ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग करने के लिए उनके पास आंद्रे रसेल मौजूद हैं, जो कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular