Tuesday, January 18, 2022
HomeखेलIPL 2022 Mega Auction: इस बार नहीं बिके तो खत्म होगा इस...

IPL 2022 Mega Auction: इस बार नहीं बिके तो खत्म होगा इस इंटरनेशनल स्टार का करियर!


नई दिल्ली: आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) अगले साल 12, 13 और 14 फरवरी को बेंगलुरु (Bengaluru) में आयोजित किया जाएगा, जहां कई स्टार खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला हो सकता है.

KKR को इन खिलाड़ियों पर भरोसा

दो बार की आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने अगले सीजन के लिए सुनील नरेन (Sunil Narine), आंद्रे रसेल (Andre Russell), वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) और वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) को रिटेन किया है.

यह भी पढ़ें- बल्लेबाजी के दौरान ये क्या बड़बड़ा रहे थे Ajinkya Rahane? कैमरे में कैद हुआ सबकुछ

दिनेश कार्तिक को KKR ने दिखाया ठेंगा

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने अपने पुराने कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को टीम से रिलीज कर दिया जिसके बाद ये विकेटकीपर-बल्लेबाज अब ऑक्शन पूल (Auction Pool) में नजर आएंगे.
 

2021 में फ्लॉप रहे दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया. उन्होंने इस दौरान 17 मैचों में 22.30 की औसत और 131.17 की स्ट्राइक रेट से 223 रन बनाए जिसमें एक भी शतक या अर्धशतक नहीं था.

खत्म हो सकता है कार्तिक का करियर

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने लंबे वक्त से इंटरनेशनल मैच भी नहीं खेला है. अगर वो आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) में नहीं बिके तो उनका क्रिकेट करियर हमेशा के लिए खत्म हो सकता है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular