Tuesday, June 28, 2022
HomeखेलIPL 2022: RCB ने बाहर से इस खतरनाक बल्लेबाज को दी टीम...

IPL 2022: RCB ने बाहर से इस खतरनाक बल्लेबाज को दी टीम में एंट्री, सभी टीमों में मचा दिया खौफ!


नई दिल्ली: आईपीएल 2022 बेहद धमाकेदार अंदाज में खेला जा रहा है. इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम एकदम बदली सी नजर आ रही है. दरअसल आरसीबी इस सीजन एक नए कप्तान के साथ मैदान में उतरी है. विराट कोहली की जगह ये जिम्मेदारी इस सीजन फाफ डु प्लेसिस को सौंपी गई है. अब आईपीएल के बीच आरसीबी में एक बेहतरीन खिलाड़ी को शामिल किया गया है.

आरसीबी की टीम में ये घातक बल्लेबाज 

मध्य प्रदेश के बल्लेबाज रजत पाटीदार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग के बचे हुए सत्र के लिये चोटिल लवनीत सिसोदिया की जगह टीम में शामिल किया. आरसीबी ने रविवार को यह जानकारी दी. पाटीदार पहले भी चार बार आरसीबी फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं, वह 31 टी20 में 138.64 के स्ट्राइक रेट से सात अर्धशतकों की मदद से 861 रन बना चुके हैं.

बीच सीजन में किया गया शामिल

इंदौर के 28 साल के इस खिलाड़ी ने 39 प्रथम श्रेणी मैचों में 2588 रन बनाये हैं. वह आरसीबी से 20 लाख रुपये में जुड़ेंगे. आरसीबी, जिसने इस सीजन में अब तक 2 मैच खेले हैं, को एक मैच में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है. आरसीबी का अगला मैच 5 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होगा.

इस सीजन आरसीबी की पूरी टीम

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, वानिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक, जोश हेजलवुड, शाहबाज अहमद, अनुज रावत, आकाश दीप, महिपाल लोमरोर, फिन एलन, शेरफेन रदरफोर्ड, जेसन बेहरेनडोर्फ, सुयश प्रभुदेसाई, चामा मिलिंद, अनीश्वर गौतम, कर्ण शर्मा, डेविड विली, रजत पाटीदार, सिद्धार्थ कौल





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular