Sunday, May 29, 2022
HomeखेलIPL 2022, RR vs GT: हार्दिक पांड्या ने अपने 'रॉकेट थ्रो' से...

IPL 2022, RR vs GT: हार्दिक पांड्या ने अपने ‘रॉकेट थ्रो’ से तोड़ा स्टंप, संजू सैमसन का किया खेल खत्म


IPL 2022, RR vs GT: गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने गुरुवार को खेले गए IPL मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 37 रनों से हरा दिया. इस मैच में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) का जलवा देखने को मिला. हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग तीनों में ही कमाल का प्रदर्शन किया है.

पांड्या ने अपने ‘रॉकेट थ्रो’ से तोड़ा स्टंप

इस मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) के एक ‘रॉकेट थ्रो’ पर संजू सैमसन का रन आउट देखकर फैंस हैरान रह गए. हुआ यूं कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की पारी के आठवें ओवर में हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) ने अपने एक ‘रॉकेट थ्रो’ पर न सिर्फ संजू सैमसन को रन आउट किया, बल्कि स्टंप भी तोड़ दिया. ये नजारा देखकर स्टेडियम में मौजूद सभी दर्शक रोमांचित हो उठे.

कुछ देर के लिए रोकना पड़ा मैच

सैमसन ने मिड ऑफ की तरफ शॉट खेलकर एक रन चुराने की कोशिश की, लेकिन वहां पर मौजूद हार्दिक पांड्या ने फुर्ती दिखाते हुए डायरेक्ट थ्रो करके सैमसन को रन आउट किया. इस दौरान हार्दिक के थ्रो से मीडिल स्टंप टूट गया और मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा. संजू सैमसन 11 गेंद में 11 रन बनाकर आउट हुए. 

बल्ले और गेंद से भी मचाया कहर

हार्दिक पांड्या ने इस मैच में बल्ले और गेंद से भी कहर मचाया. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने 52 गेंदों में 87 रन ठोक दिए. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पारी में 8 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. इसके अलावा हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने गेंदबाजी करते हुए एक विकेट भी झटका.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular