Saturday, May 28, 2022
HomeखेलIPL, Odean Smith Bowling: पंजाब किंग्स के लिए ऐसे 1 ओवर में...

IPL, Odean Smith Bowling: पंजाब किंग्स के लिए ऐसे 1 ओवर में जीरो से हीरो बने ऑडिन स्मिथ


IPL 2022, Odean Smith Bowling, Punjab Kings vs Mumbai Indians: पंजाब किंग्स ने रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 12 रनों से हराया.  पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की आईपीएल 2022 (IPL 2022) में ये तीसरी जीत है. वहीं, मुंबई को लगातार पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में पंजाब किंग्स के लिए ऑडिन स्मिथ (Odean Smith) ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. वह पंजाब किंग्स के लिए विलेन से हीरो बन गए. 

ऑडिन स्मिथ ने जिताया मैच 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ के खिलाफ ऑडिन स्मिथ (Odean Smith) ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. उन्होंने अपने तीन ओवर के कोटे में 30 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. मुंबई इंडियंस को आखिरी ओवर में जीतने के लिए 22 रनों की जरूरत थी, लेकिन स्मिथ ने शानदार बॉलिंग करते हुए मुंबई के बल्लेबाजों को बड़े स्ट्रोक नहीं लगाने दिए. इस ओवर में स्मिथ ने 10 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. इससे पहले अपने दो ओवर में वह 20 रन देकर चुके थे. आखिरी ओवर में वह पंजाब के लिए हीरो बनकर उभरे. 

गुजरात के खिलाफ बने थे विलेन 

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में ऑडिन स्मिथ ने बहुत ही खराब गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. स्मिथ ने तीन ओवर में 35 रन लुटा दिए. इसमें राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने उनके खिलाफ आखिरी दो गेंदों में 2 लंबे छक्के लगाकर मैच गुजरात के पक्ष में कर दिया था. उस मैच में वह पंजाब के लिए सबसे बड़े विलेन बने थे, लेकिन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ उन्होंने आखिरी ओवर अच्छा फेंककर सभी का दिल जीत लिया. 

पंजाब किंग्स ने जीता मैच 

कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की पारियों के दम पर पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 12 रनों से शिकस्त दी. मयंक ने 32 गेंदों में 52 रन बनाए. वहीं, शिखर धवन ने 50 गेंदों में 70 रन बनाए. आखिरी ओवर्स में जितेश शर्मा और शाहरुख खान ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. जितेश शर्मा ने 30 रन और शाहरुख खान ने 6 गेंदों में 15 रन बनाए. मुंबई के लिए डेवाल्ड ब्रेविस ने शानदार 49 रनों की पारी खेली. ब्रेविस ने राहुल चाहर के एक ओवर में चार छक्के लगाए थे. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular