Monday, May 10, 2021
Home गैजेट्स iQOO U1X स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, कीमत ने उडाए सभी के होश

iQOO U1X स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, कीमत ने उडाए सभी के होश


लॉन्चिंग से पहले ही इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं। iQOO U1x स्मार्टफोन को एक चाइनीज ई-कॉमर्स वेबसाइट पर देखा गया है।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन को iQOO U1x के नाम से लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिंग से पहले ही इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं। iQOO U1x स्मार्टफोन को एक चाइनीज ई-कॉमर्स वेबसाइट पर देखा गया है। इस स्मार्टफोन को जिस प्राइस टैग के साथ लिस्ट किया गया है, उसने सभी को चौंका दिया है। बताया जा रहा है कि इस फोन में तीन रियर कैमरे और वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले आएगा।

कीमत ने चौंकाया
इस फोन की कीमत ने सभी को चौंका दिया है। दरअसल, चाइनीज वेबसाइट पर यह स्मार्टफोन अभी 9,999 डॉलर (करीब 7,33,000 रुपए) की कीमत के साथ लिस्टेड है। इस कीमत को देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। हालांकि यह वास्तविक कीमत नहीं है। बताया जा रहा है कि वेबसाइट पर दी गई कीमत सिर्फ यूजर्स का ध्यान खींचने के लिए है जो कि एक रिटेलर वेबसाइट ने रखी है। यह फोन इस कीमत से काफी कम में लॉन्च होगा।

यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

iqoo.png

कैमरा सेटअप
रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में तीन कैमरे दिए जाएंगे। लिस्टिंग में फोन की तस्वीरों में भी तीन कैमरे दिखाए गए हैं। फोन का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वर्टिकल डिजाइन का होगा। हालांकि फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा डिस्प्ले नॉच में लगा होगा।

आ सकता है LCD पैनल
रिपोर्ट के अनुसार इसके डिस्प्ले में LCD पैनल होने की संभावना है। साथ ही सिक्योरिटी के लिए इस स्मार्टफोन फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर लगा हो सकता है। फोन लाइट ब्लैक और मॉर्निंग फ्रॉस्ट कलर में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें—चीनी स्मार्टफोन कंपनी को पछाड़ नंबर 1 पर आई Samsung, ये रहे कारण

5000mAh बैटरी
इस स्मार्टफोन के अन्र्टाय संभावित फीचर्स की बात करें तो यह सिंगल वेरिएंट 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। प्रोसेसर की बात करें ता इसमें स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट दिया जा सकता है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है।















Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular