Thursday, August 18, 2022
HomeमनोरंजनJanhvi Kapoor Career: बड़ी हिट के लिए जाह्नवी ने बनाया नया प्लान,...

Janhvi Kapoor Career: बड़ी हिट के लिए जाह्नवी ने बनाया नया प्लान, लेकिन क्या देर तक बॉलीवुड से रह पाएंगी दूर?


Janhvi Kapoor Upcoming Films: बॉलीवुड में अच्छे ऑफर का इंतजार कर रही जाह्नवी कपूर का धैर्य अब जवाब देने लगा है. उनके लायक रोल यहां लिखे नहीं जा रहे हैं और नतीजा यह कि उनके खाते में साउथ ही हिंदी रीमेक फिल्में आ रही हैं. स्टारडम का आलम यह है कि उनकी मेहनत से बनी रीमेक गुडलक जैरी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है. प्रोड्यूसर उसे ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं. उनकी अगली फिल्म के लिए कहानी ढूंढते पापा बोनी कपूर ने मलयालम फिल्म हेलन (2019) के राइट खरीदे हैं और वह मिली बन कर इसमें नजर आएंगी. नतीजा यह है कि जाह्नवी की नजर भी अब बॉलीवुड छोड़ कर साउथ की तरफ है.

इन सितारों के साथ करना है काम
जाह्नवी की मां श्रीदेवी साउथ की बड़ी हीरोइन थीं और वहां सफल-लंबी पारी खेलने के बाद बॉलीवुड में आई थीं. बॉलीवुड के कई निर्माता जाह्नवी को तमिल-तेलुगु फिल्मों में लॉन्च करने को इच्छुक हैं. उनके पास वहां से प्रस्ताव भी आए हैं. लेकिन अभी तक धर्मा प्रोडक्शन को मोह में जाह्नवी ने बड़ा फैसला नहीं लिया था. मगर अब उन्होंने कहना शुरू कर दिया है कि वह साउथ के मेकर्स और वहां के अच्छे डायरेक्टरों के साथ काम करना चाहती हैं. इतना ही नहीं जाह्नवी का बॉलीवुड सितारों से भी मोह भंग दिखे लगा है और उन्होंने कहा कि वह साउथ के जूनियर एनटीआर, अल्लू अर्जुन और विजय देवरकोंडा की हीरोइन के रूप में पर्दे पर आना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि वह साउथ से अच्छी स्क्रिप्ट आने का इंतजार कर रही हैं और इस साल अक्तूबर तक का अपना पैक शेड्यूल पूरा होने का बाद नए सिरे से प्लानिंग करेंगे. इस समय मिली के अलावा जाह्नवी के पास एक ही बॉलीवुड प्रोजेक्ट है, निर्देशक नितेश तिवारी की बवाल, जिसमें वरुण धवन उनके हीरो हैं.

पापा सबसे इंटेलिजेंट
उल्लेखनीय है कि बोनी कपूर साउथ में फिल्में प्रोड्यूस कर रहे हैं और जाह्नवी का कहना है कि वह अपने पिता से पूछ कर सारे काम करती है. वह कहती हैं कि मुझे नहीं लगात कि मेरे पिता से ज्यादा कोई इंटेलिजेंट है. लेकिन वह मानती हैं कि करण जौहर भी अच्छी सलाह देते हैं. करण ने ही जाह्नवी को अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म धड़क से जाह्नवी को बॉलीवुड में लॉन्च किया था. इसके बाद इसी बैनर की दो और फिल्में घोस्ट स्टोरीज और गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल उन्होंने की थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular