Saturday, May 8, 2021
Home मनोरंजन Javed Ali का गाना 'क्यों खुदा खफा रहा' लोगों की जुबां पर...

Javed Ali का गाना ‘क्यों खुदा खफा रहा’ लोगों की जुबां पर छाया, Video में दिखी शानदार एक्टिंग


नई दिल्ली: कोरोना काल में हुई परेशानी और दर्द को बयां करता मशहूर सिंगर जावेद अली (Javed Ali) का गाना ‘क्यों खुदा खफा रहा’ यू आर ए वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने का निर्माण बिहार के रहने वाले आशीष भारती ने किया है. इस गाने में आशीष (Ashish Bharti) ने अभिनय भी किया है, जिसे लोग काफी सराह रहे हैं.

मशहूर सिंगर जावेद अली (Javed Ali) का यह गाना हर उस व्यक्ति की वेदना को दर्शाता है, जो लॉकडाउन के समय दोहरी मार झेल रहा था. लोगों को जहां एक तरफ कोरोना का भय था, वहीं दूसरी तरफ लोगों को खाने का सामान भी नहीं मिल रहा था.

इस गाने में लोगों ने कोरोना के दौर में क्या किया और कैसे लोग उस बुरे हालत से बहार आए को दिखाने की कोशिश की गई है. इस गाने में संगीत रमेश उर्मिलांशु ने दिया है. भागलपुर से आने वाले आशीष भारती एक इंजीनियर के साथ-साथ एक अभिनेता, फिल्म निर्माता, गायक, लेखक और गीतकार भी हैं. आशीष भारती (Ashish Bharti) ने इस गाने के संबंध में बताया कि यह बिल्कुल अलग तरह का गाना है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

आशीष (Ashish Bharti) खुद का प्रोडक्शन कंपनी यू आर ए वर्ल्ड एंटरटेनमेंट और म्यूजिक लेवल आशीष भारती स्टूडियो भी चलाते हैं. आशीष बताते हैं कि वे जल्द ही दो हिंदी फीचर फिल्म में भी काम करने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें: विदेश में भी हो रहे Sidnaaz के चर्चे, Shona Shona का सामने आया इंग्लिश वर्जन 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular