Friday, May 20, 2022
HomeमनोरंजनJayeshbhai Jordaar Trailer: रिलीज हुआ रणवीर का 'जोरदार' ट्रेलर, 'जयेशभाई' बनकर एक्टर...

Jayeshbhai Jordaar Trailer: रिलीज हुआ रणवीर का ‘जोरदार’ ट्रेलर, ‘जयेशभाई’ बनकर एक्टर ने लूटी महफिल


Jayeshbhai Jordaar Trailer Release: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म का जोरदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. जयेशभाई बनकर रणवीर एक फनी अंदाज में सोशल मैसेज लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था और ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस की उम्मीदें रणवीर सिंह से और भी ज्यादा बढ़ गई है. जी हां, एक बार फिर मैदान लूटने के लिए ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) बनकर आ रहे हैं रणवीर सिंह.

रिलीज हुआ ट्रेलर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया. सामने आए ट्रेलर में सोशल मैसेज के साथ एंटरटेनमेंट का फुल डोज भी देखने को मिल रहा है. ट्रेलर में कॉमेडी के साथ ही समाज को एक संदेश भी दिया जा रहा है. फिल्म में रणवीर के साथ शालिनी पांडे ( Shalini Pandey), बोमन ईरानी (Boman Irani) और रत्ना पाठक (Ratna Pathak) लीड रोल में है. यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है. ये दिव्यांग की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है. प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा की ये फिल्म इसी साल 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

 

 

क्या है फिल्म की कहानी

रणवीर सिंह ने फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर भी रिलीज किया है. उन्होंने क्लिप शेयर कर लिखा- देखिए जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर. 13 मई को अपने नजदीकी सिनेमाघरों पर #YRF50 के साथ #JayeshbhaiJordaar मनाएं! @shalzp @yrf  #जयेशभाईजोर्डार13 मई. रणवीर की पोस्ट पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे है. ज्यादातर ने फिल्म के ट्रेलर को शानदार बताया है. बता दें कि फिल्म की कहानी समाज में लड़की और लड़के के बीच होने वाले भेदभाव पर आधारित है. ट्रेलर में दिखाया है कि जयेशभाई यानी रणवीर एक बेटी के पिता है और उनकी पत्नी दोबारा मां बनने वाली है. परिवारवाले चाहते है कि लड़का हो. आखिर जयेशभाई के घर क्या आता है लड़का या लड़की पूरी फिल्म इसी पर आधारित है. 

2020 में पूरी हो गई थी शूटिंग

आपको बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की इस फिल्म की शूटिंग फरवरी 2020 में ही पूरी गई थी लेकिन कोरोना को ध्यान में रखते हुए फिल्म को नहीं रिलीज किया गया. अब यह फिल्म 13 मई को अब रिलीज होगी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular