Friday, January 28, 2022
Homeगैजेट्सJio का तोहफा, मुफ्त मिलेगा 28 दिन वाला प्लान, बस करना होगा...

Jio का तोहफा, मुफ्त मिलेगा 28 दिन वाला प्लान, बस करना होगा यह काम


रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए शानदार तोहफा लाई है। कंपनी ने एक रेफरल कोड ‘JioTogether’ को लॉन्च किया है, जिसका इस्तेमाल नए जियो प्रीपेड कनेक्शन और जियो में पोर्ट होने के बाद किया जा सकेगा। जियो वेबसाइट के मुताबिक, इस ऑफर के तहत रेफर करने वाले और रेफर होने वाले, दोनों को 98 रुपये और 349 रुपये के फ्री रिचार्ज वाउचर्स दिए जाएंगे। Jio अलग-अलग ब्रैंड्स के 2,000 रुपये तक के अतिरिक्त डिस्काउंट वाउचर भी देगी। 

ज्यादा से ज्यादा रेफरल पाने के लिए कंपनी ग्राहकों को हर बार ज्यादा कीमत का वाउचर देगी। आपके पहले रेफरल पर आपको 98 रुपये का फ्री रिचार्ज मिलेगा, जिसमें प्रति दिन 1.5GB डेटा और 14 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसी तरह आपके 12 वें रेफरल पर आपको 349 रुपये के छह वाउचर मिलेंगे। हर एक वाउचर में आपको हर रोज 3GB डेटा और 28 के लिए अलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है।

यह भी पढ़ें: Flipkart Sale में इन फोन्स की सबसे ज्यादा डिमांड, कीमत 6,499 रुपये से शुरू

कैसे उठाएं ऑफर का लाभ
यह ऑफर 12 अक्टूबर, 2021 से लाइव है। हालांकि ध्यान देने वाली बात यह है कि Jio का यह ऑफर चरणबद्ध तरीके से रोल आउट किया जा रहा है। योग्य ग्राहकों को रिलायंस जियो की तरफ से एक वीडियो भेजा जा रहा है। यह वीडियो आप नया जियो सिम ले रहे या जियो में पोर्ट कर रहे, किसी भी व्यक्ति को भेज सकते हैं। 

वाउचर पाने के लिए रेफर किए गए यूजर को अपना नया जियो सिम पर पहला रिचार्ज 199 रुपये या 249 रुपये का कराना होगा और फिर रेफरल कोड शेयर करना होगा। एक बार सिम एक्टिवेट हो जाने के बाद, उन्हें FRIEND लिखकर 7977479774 पर व्हाट्सएप करना होगा और 3 दिनों के भीतर रेफरर का मोबाइल नंबर सब्मिट करना होगा। यह प्रक्रिया सफलतापूर्वक हो जाने के बाद आपके फोन नंबर पर वाउचर जोड़ दिया जाएगा, जिसे MyJio ऐप के जरिए क्लेम किया जा सकता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular