Tuesday, November 30, 2021
Homeगैजेट्सJio का सबसे शानदार प्लान, 154 रुपये कम देकर भी पाएं 2...

Jio का सबसे शानदार प्लान, 154 रुपये कम देकर भी पाएं 2 महीने की वैलिडिटी और रोज 2GB डेटा


रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों को 2 जीबी डेटा वाले कई प्लान ऑफर करती है। अलग-अलग कीमत वाले इन प्लान्स में 28 दिन से 365 दिन तक की वैलिडिटी मिलती है। ऐसे में कई बार अपने लिए सही प्लान का चुनाव करना मुश्किल हो जाता है। आज हम जिस जियो प्लान की बात करने वाले हैं उसमें आपको 154 रुपये कम देने हैं, लेकिन बराबर डेटा और वैलिडिटी मिलेगी।  दरअसल जियो के सभी प्लान में अब एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग दिए जाते हैं। ऐसे में आपको प्लान का चुनाव डेटा और वैलिडिटी देखकर करना है। अगर आप जियो के रोज 2 जीबी डेटा वाले प्लान (jio 2gb per day plan) को खोज रहे हैं तो आपकी नजर 444 रुपये और 598 रुपये वाले प्रीपेड प्लान पर ज़रूर गयी होगी। यहां हम आपके लिए इन दोनों ही प्लान की तुलना करके बताने वाले हैं कि आपके लिए कौन सा ज्यादा बेहतर रहेगा।

 

ये भी पढ़ें- घर बैठे Aadhar card में अपडेट करें नया मोबाइल नंबर, मिनटों में होगा पूरा काम; देखें सिंपल स्टेप्स

 

Jio का 444 रुपये वाला प्लान
रिलायंस जियो के 444 रुपये वाला प्लान रोज 2 जीबी डेटा के साथ आता है। यह 56 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान है, जिसमें यूजर्स को कुल 112 GB डेटा मिल जाता है। डेटा के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। प्लान में JioTv और JioCinema जैसे जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इसके अलावा कोई अन्य बेनिफिट शामिल नहीं है।

 

Jio का 598 रुपये वाला प्लान
जियो के 598 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को रोज 2 जीबी डेटा और 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस तरह कुल डेटा 112 GB हो जाता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस और जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। खास बात है कि इसमें 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दिया गया है। 

 

यह भी पढ़ें: इन सस्ते रिचार्ज प्लान में हर दिन सबसे ज्यादा डेटा, जानें किसमें ज्यादा फायदा

 

किस प्लान में फायदा
रिलायंस जियो के 598 रुपये और 444 रुपये के प्लान में एक जैसी वैलिडिटी (56 दिन) और डेटा (112 जीबी) मिलता है। हालांकि सबसे बड़ा Disney+ Hotstar के सब्सक्रिप्शन का है, जो 598 रुपये में दिया गया है जबकि 444 रुपये में नहीं। ऐसे में अगर आपके लिए यह मेंबरशिप बहुत मायने नहीं रखती तब आप 154 रुपये बचाकर 444 रुपये के प्लान पर जा सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular