Saturday, May 28, 2022
Homeगैजेट्सJio यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, मिलेगा एंटरटेनमेंट का पूरा मजा, Amazon...

Jio यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, मिलेगा एंटरटेनमेंट का पूरा मजा, Amazon Prime और Netflix के साथ 14 OTT ऐप फ्री, स्पीड 1000Mbps


अगर आप घर में नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन लगवाने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। Reliance JioFiber यूजर्स के लिए जबर्दस्त एंटरटेनमेंट बोनांजा लेकर आया है। इसके तहत कंपनी अपने पोस्टपेड प्लान के जरिए यूजर्स को अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट ऑफर करने वाली है। ये प्लान 399 रुपये से 3,999 रुपये के बीच के हैं। इनमें से कुछ प्लान में कंपनी अमेजन प्राइम के साथ नेटफ्लिक्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है।

लॉन्च हुए इन प्लान में हर महीने 100 रुपये और 200 रुपये एक्स्ट्रा देने पर 14 ओटीटी ऐप्स का ऐक्सेस भी मिल जाता है। 22 अप्रैल को लाइव होने वाले इन प्लान्स में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड 1000Mbps तक की है। आइए जानते हैं डीटेल।

399 रुपये और 699 रुपये वाले प्लान में ऑप्शन

कंपनी के ये प्लान पहले बेसिक इंटरनेट प्लान ही थे। अब कंपनी इनमें यूजर्स को 200 रुपये तक एक्स्ट्रा देकर एंटरटेनमेंट ऑफर कर रही है। अब ये प्लान अलग-अलग ऑप्शन के साथ आते हैं। प्लान्स में यूजर्स को इंटरनेट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट प्लस का ऑप्शन मिलता है। 399 रुपये वाले बेसिक प्लान में आपको 30Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा मिलेगा। इस प्लान में अगर आप हर महीने 100 रुपये और ऐड करेंगे तो आपका यह प्लान एंटरटेनमेंट पर अपग्रेड हो जाएगा और आपको इसमें 6 ओटीटी ऐप्स देखने को मिलेंगे। 

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें: iQOO Neo6 की जल्द होगी भारत में एंट्री, 80W की फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा दमदार प्रोसेसर और डिस्प्ले

इसी तरह 399 रुपये के मंथली रेंटल वाले इस प्लान में हर महीने 200 रुपये ऐड करने पर आपको एंटरटेनमेंट प्लस बेनिफिट मिलेगा, जिसमें कंपनी 14 ऐप्स ऑफर कर रही है। यही स्कीम 699 रुपये वाले प्लान के लिए है। इस प्लान में आपको मिलने वाली इंटरनेट स्पीड 100Mbps की हो जाएगी। 

इन प्लान में अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स

999 रुपये से लेकर 3999 रुपये वाले सभी प्लान एंटरटेनमेंट प्लस कैटिगरी के हैं, जो पहले भी आते थे। 999 रुपये वाले प्लान में आपको 150Mbps की स्पीड और अमेजन प्राइम मिलेगा। वहीं, 1499 रुपये वाले प्लान में कंपनी 300Mbps की स्पीड के साथ अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स बेसिक दे रही है। 

यह भी पढ़ें: 10 मिनट की चार्जिंग में पूरे दिन चलेगा OnePlus 10R स्मार्टफोन, 28 अप्रैल को होगा लॉन्च

बात अगर कंपनी के 2499 रुपये वाले प्लान की करें तो इसमें आपको 500Mbps की स्पीड के साथ अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स स्टैंडर्ड देखने को मिलेगा। 3999 रुपयये वाले प्लान में कंपनी अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन दे रही है। इस प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड 1000Mbps की है।

फ्री इंटरनेट बॉक्स और सेट-टॉप बॉक्स

प्लान में फ्री मिलने वाले 14 ओटीटी ऐप्स में डिज्नी+ हॉटस्टार, जी5, डिस्कवरी प्लस, इरॉज नाउ, सोनी लिव और Lionsgate भी शामिल है। कंपनी के नए प्लान्स की खास बात है कि नए यूजर्स को जियो फाइबर पोस्टपेड कनेक्शन चुनने के लिए जीरो कॉस्ट में 10 हजार रुपये की कीमत में आने वाला इंटरनेट बॉक्स, सेट-टॉप बॉक्स और इंस्टॉलेशन फ्री में मिलता है। 

(Photo Credit: Netzi)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular