Monday, April 12, 2021
Home शिक्षा JKSSB Recruitment 2020: यहां स्टेनोग्राफर सहित पदों पर निकली नौकरी, इस तरह...

JKSSB Recruitment 2020: यहां स्टेनोग्राफर सहित पदों पर निकली नौकरी, इस तरह करें आवेदन


Jobs

oi-Shilpa Thakur

|

नई दिल्ली। जम्मू एंड कश्मीर सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (J&K Services Selection Board) ने जूनियर असिस्टेंट और जूनियर स्टेनोग्रफार सहित कई पदों पर 1700 ज्यादा भर्ती निकाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से ट्रांस्पोर्ट, इलेक्शन और फाइनेंस सहित कई विभागों में भर्ती होगी। इन पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया अभी जारी है और आवेदन करने की अंतिम तारीख 16 जनवरी, 2021 है। यानी इस तारीख के बाद किसी आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssbjk.org पर जाकर आवेदन कर सकेत हैं।

jobs, JKSSB Recruitment 2020, JKSSB Recruitment 2020, Junior Assistant Junior Stenographer post, JKSSB, jammu kashmir, jammu and kashmir, sarkari naukari, government jobs, sarkari naukari 2020, jobs news in hindi, jobs news, जेकेएसएसबी, जम्मू कश्मीर, सरकारी नौकरी 2020, सरकारी नौकरी, नौकरियां, जम्मू कश्मीर में नौकरी, स्टेनोग्राफर

जरूरी तारीखें-

  • ऑनलाइन अधिसूचना जारी होने की तारीख- 16 दिसंबर, 2020
  • ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख- 27 दिसंबर, 2020
  • ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख- 16 जनवरी, 2021

पदों का विवरण-

  • ट्रांस्पोर्ट- 144 पद
  • लेबर एंड एम्पलॉयमेंट- 78 पद
  • कल्चर- 79 पद
  • इलेक्शन- 137 पद
  • फाइनेंस- 1246 पद

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले एक बार आधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से पढ़ लें, जो आपको आधिकारिक वेबसाइट पर ही मिल जाएगी। इसमें आपको आवश्यक शैक्षिक योग्यता और आयुसीमा सहित बाकी की सारी जानकारी विस्तार से मिल जाएगी। इसके साथ ही आवेदन फॉर्म को भी ध्यान से भरें, अगर उसमें कोई गलती पाई जाती है तो उसे रद्द भी किया जा सकता है।

बोर्ड की ओर से जो भर्ती निकाली गई हैं, उनके लिए उम्मीदवारों को अधिसूचना में बताए गए निर्धारित प्रारूप में आवेदन करना होगा। इसके साथ ही आवेदन फॉर्म में वही नाम और जन्मतिथि दर्ज करें, जो कक्षा 10वीं के प्रमाणपत्र में है। इनमें अंतर दिखने पर भी आवेदन फॉर्म को रद्द किया जा सकता है। उम्मीदवारों को अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है। जिसका डायरेक्ट लिंक इस खबर में नीचे भी दिया गया है।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें।

UPSC CDS II result 2020: यूपीएससी ने जारी किया सीडीएस परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular