Tuesday, August 3, 2021
Home मनोरंजन John Abraham के इस अंदाज पर फिदा हो गया इंटरनेट, गाड़ी के...

John Abraham के इस अंदाज पर फिदा हो गया इंटरनेट, गाड़ी के पास ठहरकर की इस गरीब फैन से बातें


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) पर्दे पर जितने स्ट्रॉन्ग और मस्कुलर नजर आते हैं, रियल लाइफ में वह उतने ही शालीन और विनम्र हैं. जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ काम कर चुके सभी कलाकार उनके हंबल नेचर के मुरीद रहे हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. वीडियो में जॉन अपने एक फैन से बात करते नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहा है वीडियो
पापाराजी विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में जॉन अब्राहम (John Abraham) अपनी आलीशान गाड़ी में बैठकर कहीं के लिए रवाना होने जा रहे होते हैं जब उनकी गाड़ी के पास खड़े फोटोग्राफर्स उन्हें आवाज लगाते हैं. जॉन अब्राहम (John Abraham) फोटोग्राफर्स की तरफ वेव करते हैं और तभी उनके पास एक गरीब आदमी पहुंच जाता है जो उनके कुछ कह रहा है.

जॉन ने तसल्ली से की बातचीत
गाड़ी में बैठने ही जा रहे जॉन अब्राहम (John Abraham) रुक जाते हैं और तसल्ली से उस शख्स की बात सुनते हैं. इतना ही नहीं जॉन उससे बात करके किसी चीज के लिए उसे आश्वासन भी देते हैं जिसके बाद वो शख्स जॉन को थंब्स अप दिखाता है. जॉन उसकी तरफ देखकर मुस्कुराते हैं और गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो जाते हैं. जॉन का ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है.

ऐसा है फैंस का रिएक्शन
कॉमेंट बॉक्स में फैंस जॉन के इस शालीन स्वभाव की तारीफें कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वो कितना क्यूट है. वहीं एक अन्य यूजर ने जॉन अब्राहम (John Abraham) की शालीनता की तारीफ की है. कुछ लोगों ने उनके मास्क के बारे में भी पूछा है और कहा है कि क्योंकि उसने मास्क नहीं पहन रखा है इसलिए उसे तारीफें नहीं मिलनी चाहिए.

ये भी पढ़ें

बोमन ईरानी की मां का निधन, एक्टर बोले- कल रात उन्होंने मलाई कुल्फी और आम मांगे थे

‘Bigg Boss’ में सेलेब्स की एंट्री पर Arshi Khan ने किया बड़ा खुलासा, कह दी बड़ी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular