Sunday, August 14, 2022
HomeमनोरंजनJohn Abraham Upcoming Film: सैफ की जगह आए जॉन अब्राहम, जानिए क्या...

John Abraham Upcoming Film: सैफ की जगह आए जॉन अब्राहम, जानिए क्या करने वाले हैं पाकिस्तान में घुस कर


Political Thriller Of Director Shivam Nayar: आहिस्ता आहिस्ता (2006) और नाम शबाना (2017) जैसी फिल्मों के निर्देशक शिवम नायर की अगली फिल्म में अब सैफ अली खान की जगह जॉन अब्राहम नजर आएंगे. पहले यह रोल सैफ करने वाले थे. लेकिन जॉन ने सैफ को रिप्लेस कर दिया है. जॉन अब्राहम के पास इस समय कई एक्शन-पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्में हैं. आने वाले समय में वह ऐसी ही फिल्मों में नजर आने वाले हैं. लेकिन हालिया खबर यही है कि उन्होंने शिवम नायर की अगली फिल्म में सैफ की जगह ले ली है. लंबे समय से चर्चा थी कि यह फिल्म सैफ करने वाले थे. लेकिन अचानक ही शिवम ने अपना फैसला बदल लिया और सैफ की जगह जॉन आ गए. फिल्म का नाम अभी तय नहीं है लेकिन सूत्रों का कहना है कि इसका नाम उजमा हो सकता है.

पाकिस्तानी का प्यार और धोखा
यह फिल्म भारतीय महिला उजमा अहमद की सच्ची कहानी पर आधारित है. उजमा मलेशिया में एक पाकिस्तानी नागरिक ताहिर अली से मिली थीं. दोनों को प्यार हुआ और उजमा उसके साथ पाकिस्तान गई. वहां जाकर पता चला कि अली शादीशुदा है और उसके चार बच्चे हैं. पाकिस्तान में बंदूक की नोंक पर उजमा की अली से शादी करवाई गई, यौन शोषण हुआ. खुद को बचाने के लिए आखिर वह भारतीय उच्चायोग तक गईं. पासपोर्ट और पेपर्स की भी मुश्किलें थीं. लंबी कानूनी लड़ाई के बाद उजमा अपने देश भारत लौटीं. उनकी वापसी में पाकिस्तान में इंडियन डिप्लोमेट रहे जेपी सिंह और उस समय विदेश मंत्री रही सुषमा स्वराज का बहुत बड़ा हाथ था. इन दोनों की मदद से ही उजमा अपने देश भारत वापस लौट सकीं.

जॉन करेंगे भागदौड़
फिल्म में जॉन, इंडियन डिप्लोमेट रहे जेपी सिंह का किरदार निभाने वाले हैं. सुषमा स्वराज के लिए तब्बू से बात चल रही थी लेकिन उन्होंने यह किरदार निभाने से इंकार कर दिया. इस रोल को कौन निभाएगा यह अभी तक तय नहीं हुआ है. वहीं श्रद्धा कपूर पहले उजमा के लिए चुनी गई थी. लेकिन सैफ की तरह अब वह भी इस फिल्म का हिस्सा नही हैं. उजमा के रोल के लिए भी निर्देशक हीरोइन की तलाश कर रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular