Tuesday, July 27, 2021
Home मनोरंजन Kangana Ranaut की इस पोस्ट पर मच गया है तूफान, बोल्ड तस्वीरों...

Kangana Ranaut की इस पोस्ट पर मच गया है तूफान, बोल्ड तस्वीरों के साथ लिख दिया ऐसा कैप्शन


नई दिल्ली: बॉलीवुड की कॉन्ट्रवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब एक बार फिर से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) चर्चा में हैं और इस बार वजह है उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर और उनका बयान. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है. फोटो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं.

कंगना की बोल्ड फोटो हुई वायरल
इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा, ‘लिब्रल कहते हैं कि संघी औरतें हॉट नहीं होतीं. मैंने कहा जरा मेरी बियर पकड़ना.’ कंगना ने बियर शब्द लिखने की बजाए उसका इमोजी बनाया है. इसी तरह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी एक और बोल्ड तस्वीर शेयर की है और लिखा है कि हैशटैग संघी. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की इन दोनों तस्वीरों को फैन पेजों पर शेयर किया जा रहा है और इस पर उन्हें मिले जुले कॉमेंट मिल रहे हैं.

बिना मास्क के नजर आई थीं कंगना
कुछ यूजर्स ने जहां कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की इस तस्वीर की जमकर तारीफें की हैं तो वहीं कई लोगों ने इसकी निंदा की है. बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में हिमाचल स्थित अपने घर से वापस मायानगरी मुंबई आ गई हैं. कंगना रनौत मुंबई लौटने के बाद पाली हिल स्थित अपने दफ्तर का मुआयना करने गई थीं. यहां पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बिना मास्क पहने नजर आईं और पूरे वक्त वह बिना मास्क के ही घूमती रहीं.

आखिर इनका चालान क्यों नहीं होता?
कंगना के इस तरह कोविड गाइडलाइन्स का उल्लंघन करने पर फैंस ने जमकर गुस्सा निकाला था. लोगों ने कंगना (Kangana Ranaut) की तस्वीरों पर पोस्ट करके पूछा था कि आखिर इनका चालान क्यों नहीं होता है. फैंस ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर लापरवाही करने के आरोप लगाए थे और कहा था कि उन्हें नियमों का पालन करना चाहिए क्योंकि उन्हें देखकर अन्य लोग भी प्रेरित होते हैं.

ये भी पढ़ें

बोमन ईरानी की मां का निधन, एक्टर बोले- कल रात उन्होंने मलाई कुल्फी और आम मांगे थे

‘Bigg Boss’ में सेलेब्स की एंट्री पर Arshi Khan ने किया बड़ा खुलासा, कह दी बड़ी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular