Sunday, April 11, 2021
Home मनोरंजन Kangana Ranaut को याद आई बचपन की लोहड़ी, सुनाया मजेदार किस्सा

Kangana Ranaut को याद आई बचपन की लोहड़ी, सुनाया मजेदार किस्सा


नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बुधवार को याद किया कि कैसे वह हिमाचल प्रदेश में अपने बचपन के दिनों में लोहड़ी (Lohri) मनाया करती थीं. अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की लोहड़ी को याद करते हुए  कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने हिमाचल की लोहड़ी के बारे में भी बताया है. 

ऐसे मनाती थी लोहड़ी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने  एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह बैंगनी रंग का कपड़ा पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, ‘हिमाचल में हमारे यहां लोहड़ी गाने की परंपरा है, जब मैं छोटी थी, तो बच्चे समूह बनाकर लोहड़ी गाते थे और पैसे/मिठाइयां लेते थे. गांवों और संयुक्त परिवारों के बच्चों को शहर के एकल परिवार के बच्चों की अपेक्षा ज्यादा मौज-मस्ती करने को मिलता था. 2021 लोहड़ी की शुभकामनाएं.’ 

स्वामी विवेकानंद को मानती हैं गुरु

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद की जयंती पर अपने गुरु को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि दुनिया से मोहभंग होने पर उन्होंने उन्हें (कंगना) एक उद्देश्य दिया. उन्होंने ट्वीट कर स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि अर्पित की और उन्होंने बताया कि कैसे उनकी शिक्षाओं ने उस समय उनकी मदद की जब उन्हें कोई उम्मीद नहीं थी.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ की तैयारी शुरू कर दी हैं, इस सिलसिले में वह इन दिनों मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हैं. उन्हें जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ और ‘तेजस’ में देखा जाएगा. ‘थलाइवी’ में वह जय ललिता का किरदार निभाने वाली हैं. यह एक बायोपिक फिल्म है. तो वहींं ‘तेजस’ में वह एक ‘पायलट’ के रोल में नजर आएंगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular