Friday, August 19, 2022
HomeमनोरंजनKareena And Saif Love Story: सैफ के करीब रहने के लिए करीना...

Kareena And Saif Love Story: सैफ के करीब रहने के लिए करीना ने छोड़ दिया था मां का घर, हैरान रह गए थे सब इस फैसले से


Saif And Kareena Films: साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म जब वी मैट से पहले ही करीना कपूर का नाम सैफ अली खान से जुड़ने लगा था. जब वी मैट की शूटिंग के दौरान शाहिद-करीना के रिलेशन में तनाव की खबरें थीं. कई लोग इसे कोरी अफवाह मान रहे थे, यह कहकर कि यह आने वाली फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराने का फॉर्मूला बस है. लेकिन उनका अनुमान गलत निकला. उस समय करीना और सैफ लगातार कई फिल्में शूट कर रहे थे और एक लाइन से उनकी फिल्में आने वाली थी. दोनों ने एक साथ लगभग 6 फिल्मों में काम किया है, जिसमें ओमकारा, टशन, कुर्बान, एजेंट विनोद, एलओसी कारगिल तथा बॉम्बे टॉकीज प्रमुख हैं.

अपने फ्लैट में पहुंची करीना
सैफ-करीना के सीरियस लव की शुरुआत 2008 में आई टशन की शूटिंग के दौरान हुई. हालांकि इससे पहले 2006 में आई ओमकारा में दोनों साथ काम कर चुके थे. लेकिन टशन के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा. लेकिन इस बात से करीना और उनकी मां बबीता के बीच तनाव पैदा हो गया. माना जाता था कि किसी जमाने में कपूर खानदान की बागी बहू कहलाने वाली बबीता अपनी बेटियों करिश्मा और करीना की लाइफ पर पूरा कंट्रोल रखती हैं. लेकिन उस दौरान करीना और मां के बीच सैफ को लेकर तनाव इतना बढ़ा कि करीना मां से अलग रहने लगीं. करीना मां के घर से निकल कर मुंबई के उपनगर खार स्थित अपने फ्लैट में शिफ्ट हो गईं थी. यह वही फ्लैट था जो करीना ने शाहिद कपूर के साथ रहने के लिए लिया था. सैफ अली खान भी उस समय बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में रहते थे और करीना उनसे सिर्फ 2 किलोमीटर की दूरी वाले फ्लैट में रहने पहुंच गई थीं. मां का घर छोड़ कर अलग रहने के करीना के फैसले से तब हर कोई हैरान था.

उम्र के अंतर से नहीं पड़ा फर्क
साथ ही करीना और सैफ के बीच उम्र 13 साल का अंतर था. इसके बावजूद दोनों ने एक-दूसरे में अपना जीवनसाथी देखा. गौरतलब है कि सैफ करीना की बहन करिश्मा कपूर के साथ भी कम कर चुके थे और तब करीना छोटी बच्ची थीं. उस समय लोगों का मानना था कि करीना, सैफ में एक ऐसे लाइफ पार्टनर को देख रही थी जो उनकी जिंदगी में बना रहेगा और जिंदगी भर उनका साथ निभाएगा. 2012 में दोनों ने शादी कर ली. हालांकि कुछ लोगों ने करीना को सैफ की लाइफ में गोल्ड डिगर भी बताया. सारी बातों को गलत साबित करते हुए आज सैफ और करीना हंसी-खुशी एक-दूसरे के साथ रह रहे हैं और उनके दो बच्चे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular