Saturday, May 8, 2021
Home मनोरंजन Kasautii Zindagii Kay फेम Cezanne Khan पर महिला ने लगाया ग्रीन कार्ड...

Kasautii Zindagii Kay फेम Cezanne Khan पर महिला ने लगाया ग्रीन कार्ड के लिए शादी का आरोप


नई दिल्लीः एकता कपूर (Ekta Kapoor) का मशहूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) में अनुराग बसु की भूमिका निभाने वाले एक्टर सीजान खान (Cezanne Khan) के बारे में हाल ही में खबर आई थी कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सेजान ने अपने जन्मदिन पर एक महिला के साथ अपनी तस्वीर साझा की और उसके प्रति अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन अब, एक और महिला ने दावा किया है कि सीजान खान पहले भी शादी कर चुके हैं. 

ग्रीन कार्ड पाने के लिए सीजान ने की थी शादी 

अमेरिका में रहने वाली एक पाकिस्तानी महिला आइशा पिरानी ने सेजान खान (Cezanne Khan) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. वह दावा करती है कि वो और सेजान साल 2015 से 2017 तक शादी के रिश्ते में थे. इतना ही नहीं, आईशा का कहना है कि सेजान ने अमेरिका का ग्रीन कार्ड पाने के लिए उनसे शादी की थी. एक इंटरव्यू के दौरान आईशा पिरानी ने कहा, ‘मुझे परवाह नहीं है वो चाहे 50 बार शादी करे, लेकिन वह इस बात को क्यों छिपा रहा है कि उसने पहले भी शादी की थी? उसने मुझे धोखा दिया और मुझे अमेरिका में ग्रीन कार्ड प्राप्त करने के लिए इस्तेमाल किया. जैसे ही उसे ग्रीन कार्ड मिला, उसने तलाक के लिए अर्जी दे दी’.

सीजान ने मां से भी छिपाई अपनी शादी की बात

आइशा पिरानी का दावा है कि शुरू में सीजान खान ने उससे काफी प्यार जताया. उन्होंने कहा, ‘उस समय मैं अपनी पहली शादी से परेशान थी. मैं मुंबई में अपने पति के घर पर उनसे मिली तो सीजान ने मेरे प्रति स्नेह दिखाना शुरू कर दिया. उसने हमारी शादी अपनी मां से यह कहते हुए छिपा दी कि वह हमारी शादी को स्वीकार नहीं करेगी. मैंने इस मामले को जाने दिया क्योंकि मैं उससे प्यार करती थी, हमारी शादी के अगले साल ही उसने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बातचीत शुरू कर दी. जब मैंने इस बारे में उससे पूछा तो उसने मेरे साथ लड़ना शुरू कर दिया’. इतना ही नहीं आइशा पिरानी ने ये भी दावा किया है कि सीजान खान के पास दो अलग-अलग जन्म तिथि वाले पासपोर्ट हैं. जब इस बारे में उन्होंने अमेरिकी अधिकारियों को शिकायत की, तो अभिनेता ने उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया.

आरोपों पर सीजान ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

दूसरी ओर, सीजान खान (Cezanne Khan) ने आइशा द्वारा लगाए सभी आरोपों से इनकार किया है. अभिनेता का कहना है, ‘मैंने उससे कभी शादी नहीं की. वो एक पागल प्रशंसक है. ऐसे लोगों के बारे में बात करना बेकार है. वो मेरे चचेरे भाई की पत्नी की बहन है जो कराची में रहती है. मुझे किसी भी विवाह प्रमाण पत्र के बारे में कोई जानकारी नहीं है. वह पिछले दो-तीन सालों से सोशल मीडिया पर मैसेज पोस्ट कर रही है. वह मेरे माध्यम से फेम पाने की कोशिश कर रही है और अगर उसे कोई समस्या है, तो उसे अदालत जाना चाहिए.’

यह भी पढ़ेंः Pankaj Tripathi की फिल्म Kaagaz यूपी के इस गांव में होगी रिलीज





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular