Thursday, December 2, 2021
HomeमनोरंजनKatrina Kaif-Vicky Kaushal की गाड़ी की नंबर प्लेट भी करती है खास...

Katrina Kaif-Vicky Kaushal की गाड़ी की नंबर प्लेट भी करती है खास रिश्ते की ओर इशारा, Photo Viral


नई दिल्ली:  Vicky Kaushal और Katrina Kaif लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों के रिश्ते को लेकर लगातार चर्चाएं होती रहती हैं. वैसे दोनों की ओर इस रिश्ते पर कभी कुछ नहीं कहा गया. दोनों कुछ भी कहने से बचते नजर आते हैं, लेकिन दोनों अक्सर साथ स्पॉट किए जाते हैं. बीते दिनों भी दोनों को स्पॉट किया गया वो भी एक ही जगह. दोनों किसी काम के सिलसिले में रेशमा शेट्टी के बांद्रा ऑफिस पहुंचे थे.

गाड़ी की नंबर प्लेट ने खींचा ध्यान 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से ज्यादा उनकी गाड़ी की नंबर प्लेट ने सबका ध्यान खींचा. दोनों की गाड़ियों की नंबर प्लेट पर लिखे आंकड़े देखकर लोग चौंक गए. कैटरीना की गाड़ी का नंबर जहां 8822 था वहीं विक्की की गाड़ी का नंबर 7722 था. यही नहीं दोनों की गाड़िया भी रेंज रोवर थी. फर्क बस रंगों का था, जहां कैटरीना की गाड़ी सफेद रंग की थी तो वहीं विक्की की गाड़ी ब्लैक कलर की थी. 

 


विक्की-कैटरीना साथ आए नजर

बता दें, ऐसी रूमर्स लंबे वक्त से बॉलीवुड के गलियारों में हैं कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) डेट कर रहे हैं. ऐसे में दोनों को साथ देखकर फैंस को अच्छा लग रहा है. बीते दिनों दोनों को ‘सरदार उद्धम’ की स्क्रीनिंग पर साथ देखा गया था. दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों गले लगते नजर आए थे. 

दोनों कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द ही ‘सरदार उधम’ में नजर आएंगे. इसके बाद वो मेघना गुलजार की सैम मानेकशॉ की बायोपिक में दिखाई देंगे. दूसरी ओर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’ और ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगी. ऐसे में दोनों के पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. अब दोनों के फैंस दोनों को फिल्मी स्क्रीन पर साथ देखना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें: Oops…Urfi Javed ने पहना इतना छोटा टॉप, छिपाए नहीं छिपी ब्रा; वीडियो वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर  Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular