Sunday, October 24, 2021
Home गैजेट्स Kent ने लॉन्च किया 360° घूमने वाला सिक्यॉरिटी कैमरा, 60 दिनों तक...

Kent ने लॉन्च किया 360° घूमने वाला सिक्यॉरिटी कैमरा, 60 दिनों तक ऑफलाइन करेगा रिकॉर्डिंग


वाटर प्यूरीफायर बनाने वाली पॉप्युलर कंपनी KENT RO सिस्टम लिमिटेड ने भारतीय बाजार में नया वाई-फाई सिक्यॉरिटी कैमरा CamEye HomeCam 360 लॉन्च किया है। इसे आपके घर और परिवार की सिक्यॉरिटी को अगले स्तर तक ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह कंपनी का दूसरा सिक्यॉरिटी कैमरा है जो मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है। कंपनी ने इसकी कीमत 4,990 रुपये रखी है, जो इंस्टॉलेशन और 1 साल की वारंटी के साथ आता है। इसे अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है। 

यह क्लाउड पर वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट करने वाले बाजार में उपलब्ध कुछ चुनिंदा कैमरों में से एक है। यानी अगर कैमरा चोरी या खराब भी हो जाता है, तब भी आप इससे की गई वीडियो रिकॉर्डिंग को क्लाउड स्टोरेज से एक्सेस कर पाएंगे। केंट CamEye होमकैम 360 में AI पावर्ड मोशन डिटेक्शन और ट्रैकिंग के साथ-साथ ह्यूमन डिटेक्शन और 360 डिग्री पैनोरमिक विजन पैन और टिल्ट जैसे फीचर भी दिए गए हैं। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें IR LED के साथ नाइट विजन, 2-वे कॉलिंग के साथ लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग, क्लाउड रिकॉर्डिंग, प्राइवेसी मोड, इवेंट बेस्ड रिकॉर्डिंग, ऑफलाइन मोड रिकॉर्डिंग शामिल है।

यह भी पढ़ें:  दमदार और फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन की नई रेंज, कीमत ₹12499 रुपये से शुरू

KENT HomeCam 360 के खास फीचर्स 
360° Panoramic Vision with Pan & Tilt:

यह होरीजेंटल और वर्टिकल एरिया की बड़ी रेंज को कवर करता है। यह कैमरा स्मार्टफ़ोन ऐप का उपयोग करके पैन या टिल्ट कर सकता है और एफएचडी (1080पी) रिज़ॉल्यूशन में वीडियो रिकॉर्ड करता है।

AI motion detection & tracking:
कैमरा आपके घर में थोड़ी सी भी हलचल का पता लगाता है और ऐप के माध्यम से आपके स्मार्टफोन पर तुरंत एक नोटिफिकेशन भेजता है। यह किसी मूव कर रही वस्तु को भी फॉलो करता है और गति को रिकॉर्ड करता रहता है। होम कैमरा में AI-बेस्ड एडवांस्ड क्षमता है जो ह्यूमन बॉडी का पता लगाने में सक्षम है।

Night vision:
होमकैम कैमरा रात में भी आपके घर की निगरानी करता है। इसमें एडवांस्ड IR सेंसर दिया गया है, जो ऑटोमैटिकली कम रोशनी की स्थिति में सक्रिय हो जाता है और हर समय हाई क्वालिटी वाली वीडियो रिकॉर्डिंग सुनिश्चित करता है।
 
Offline Mode Recording:
कैमरे को सेटिंग-अप के समय केवल इंटरनेट की जरूरत होती है। इंटरनेट कनेक्टिविटी न होने पर भी यह माइक्रोएसडी कार्ड में रिकॉर्ड करना जारी रखता है और इंटरनेट कनेक्टिविटी फिर से शुरू होने पर रिकॉर्डिंग को क्लाउड पर भेज कर सेव कर देता है। यह 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट करता है। यह आपको माइक्रोएसडी कार्ड पर 60 दिनों तक लगातार वीडियो स्टोर करने की अनुमति देता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular