Tuesday, July 27, 2021
Home मनोरंजन Khesari Lal Yadav का टूटा दिल, बीयर पीकर कर रहे माशूका को...

Khesari Lal Yadav का टूटा दिल, बीयर पीकर कर रहे माशूका को याद


नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना ‘दूगो बीयर मंगा के पी लेहब’ रिलीज हो गया है. इस गाने ने रिलीज के बाद ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. चंद घंटों में इसे लाखों लोगों ने देख लिया है. 

खेसारी का नया गाना

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने गाना ‘दूगो बीयर मंगा के पी लेहब’ को भोजपुरी की चर्चित सिंगर शिल्पी राज के साथ गाया है. गाने में दोनों की ट्यूनिंग खूब जम रही है, तो इसके म्यूजिक वीडियो में अभिनेत्री जोया खान नजर आ रही हैं. जिनके साथ खेसारीलाल यादव की केमेस्ट्री लोगों को खूब पंसद भी आ रही है. गाने में म्यूजिक आर्य शर्मा और लीरिक्स विजय चौहान का है और इसे आशीष सत्यार्थी ने डायरेक्ट किया है. गाने को एंजेल म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

 

 

टूटे आशिक का दिखाया दर्द

गाना ‘दूगो बीयर मंगा के पी लेहब’ उस आशिक की कहानी है जिसकी माशूका की शादी हो चुकी होती है. खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) को इस गाने से बेहद उम्मीदें हैं. उन्होंने कहा कि गाना मजेदार है. वीडियो भी कमाल का है. दर्शकों के लिए फुल एंटरटेनमेंट वाला यह गाना है, शायद इसलिए लोग बेहद प्यार और आशीर्वाद हमें दे रहे हैं. हम अपने ऑडियंस का सम्मान करते हैं और अपील करते हैं कि आप अपने इस गाने को 10 मिलियन से भी आगे ले जाएं.

अश्लील गाने बनाने के आरोप में दर्ज हुआ मामला

आपको बता दें, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज हुआ है. उन पर महिलाओं को लेकर अश्लील गाने बनाने का आरोप लगा है. खेसारी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 294 और 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

यह भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा बच्चों को बताएगी काव्या से निपटने का तरीका, बाबूजी करेंगे हैरान कर देने वाला फैसला

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular