Sunday, January 23, 2022
HomeखेलKKR के इस प्लेयर की लगी लॉटरी, मेगा ऑक्शन से पहले इस...

KKR के इस प्लेयर की लगी लॉटरी, मेगा ऑक्शन से पहले इस टीम के लिए मचाएगा धमाल


नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के घातक खिलाड़ी आंद्रे रसेल दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर माने जाते हैं. रसेल वेस्टइंडीज के लिए खेलने के अलावा दुनियाभर की क्रिकेट लीग में खेलते हैं. आईपीएल, बीबीएल और तमाम टी20 लीगों में रसेल का नाम हमेशा होता है. अब ये खिलाड़ी एक नई लीग में खेलता हुआ नजर आने वाला है. 

अब इस लीग में खेलेंगे रसेल    

सोमवार को बिग बैश लीग (बीबीएल) में मेलबर्न स्टार के लिए अपना आखिरी मैच खेलने के बाद वेस्टइंडीज के बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने अगले साल वापसी करने का संकल्प लिया. विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा कि बिग बैश लीग में खेलना उनके लिए प्राथमिकता है, क्योंकि वह अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तत्पर हैं, ताकि कोचों के पास अगले साल उनको टीम में लेने के लिए कुछ विकल्प हो.

बीबीएल में मचाएंगे धमाल

33 वर्षीय जमैका मेलबर्न स्टार्स यहां अपने कार्यकाल के आखिरी पांच मैच खेलने के लिए पहुंचे थे. अपने आखिरी मैच में होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ 162 की स्ट्राइक रेट से 83 रन बनाए. इससे पहले सिडनी थंडर पर स्टार्स को जीत दिलाने के लिए 21 गेंदों पर नाबाद 42 रन बनाए थे, जिसके लिए उनको प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था.

रसेल ने कहा, ‘मैं वास्तव में वापसी करने के लिए कुछ अच्छे प्रदर्शन करना चाहता हूं. यहां मुझे खिलाड़ियों ने घर जैसा महसूस कराया और मैं टूर्नामेंट के इस भाग से बाहर होने से पहले कुछ विशेष करना चाहता हूं.’ यह पूछे जाने पर कि क्या वह अगले सीजन में वापसी करने की सोचते हैं, तो रसेल ने कहा, ‘बिल्कुल’.

उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा इन परिस्थितियों में खेलने का आनंद लेता हूं, क्योंकि गेंद बल्ले पर अच्छी आती है. आप तेज गेंदबाजी करते हैं, जिसे आपको अच्छे परिणाम मिलते हैं, इसलिए दिन के अंत में बिग बैश में खेलना हमेशा प्राथमिकता रहती है.’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular