Sunday, November 28, 2021
HomeKTDC ने शुरू किया कार रेस्टोरेंट, जानिए कैसे मिलेगा स्वादिष्ट भोजन का...
Array

KTDC ने शुरू किया कार रेस्टोरेंट, जानिए कैसे मिलेगा स्वादिष्ट भोजन का स्वाद


नई दिल्ली. केरल पर्यटन विकास निगम (KTDC) ने इन कार डाइनिंग सर्विस शुरू की है. जिसमें KTDC के द्वारा संचालित रेस्तरां के स्वादिष्ट भोजन का स्वाद आप अपनी कार को पार्क करके अपने पास मंगवा सकते हैं. KTDC ने इस सर्विस की शुरुआत कोरोना वायरस महामारी की वजह से शुरू की है. जहां पर्यटक और लोकल लोग अपनी कार को रेस्तरां के बाहर पार्किग एरिया में पार्क करके अपने ऑर्डर को अपने पास मंगवा सकते है और KTDC के स्वादिष्ट भोजन का स्वाद ले सकते हैं.

इन-कार डाइनिंग कब शुरू हुआ –  KTDC ने इन-कार डाइनिंग की सर्विस बीते महीने शुरू की है.  KTDC ने इसकी जानकारी अपने कस्टमर तक पहुंचाने के लिए विज्ञापन के जरिए सूचना प्रसाारित की है. वहीं आप KTDC की इस सर्विस में सुबह का नाश्ता, दोपहर का भोजन, शाम का नाश्ता और रात का खाना ऑर्डर कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: जानें घर बैठे कैसे खोल सकते हैं NPS खाता, ये तरीका है बेहद आसान

KTDC के सभी रेस्तरां में मिलेगी ये सुविधा – इस सर्विस की शुरुआत करते हुए केरल के पर्यटन मंत्री पीए मोहम्मद रियास ने बताया कि, हमारी योजना सुरक्षित और स्वादिष्ठ भोजन लोगों तक पहुंचाने की है. उन्होंने कहा, रेस्तरां के अंदर भोजन करने और भीड़ के साथ धुलने मिलने की बजाय, कार में भोजन की पहल से पर्यटक और लोकल कस्टमर दोनों ही सुरक्षित रहेंगे.

यह भी पढ़ें: अगर सीखना चाहते हैं ड्राइविंग! तो जरूर काम आएंगे ये टिप्स, पढ़िए यहां

इन-कार डाइनिंग अलावा इन सर्विस ने भी किया प्रभावित – केरल पहला इकलौता प्रदेश बन गया है जहां राज्य सरकार ने अपने रेस्तरां में इन-कार डाइनिंग की सुविधा शुरू की है. वहीं केरल में कोरोना महामारी के दौरान ड्राइव-थ्रू कोविड परीक्षण और टीकाकरण की सुविधाओं ने लोगों को काफी प्रभावित किया था.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular