Thursday, September 23, 2021
Home खेल Kuldeep Yadav के करियर के लिए 'करो या मरो' का श्रीलंका दौरा,...

Kuldeep Yadav के करियर के लिए ‘करो या मरो’ का श्रीलंका दौरा, Team India में जगह को लेकर कही ये बात


नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की किस्मत पिछले कुछ समय से ज्यादा अच्छी नहीं रही है और वह टीम से अंदर-बाहर चल रहे हैं. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) में एक बार फिर से मौका मिला है. 

कुलदीप यादव के लिए ‘करो या मरो’ का श्रीलंका दौरा

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) अब श्रीलंका दौरे पर पूरा दम लगा देंगे और टीम इंडिया (Team India) में अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के मुताबिक वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे, जिससे आगे भी उन्हें टीम इंडिया (Team India) में बिना किसी दिक्कत के मौका मिलता रहेगा. 

टीम इंडिया में जगह को लेकर कही ये बात

कुलदीप यादव ने कहा, ‘श्रीलंका का दौरा मेरे लिए बहुत अहम है, क्योंकि मैं इंग्लैंड में टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हूं. मेरे लिए यह खुद को साबित करने और शानदार प्रदर्शन करने का एक अच्छा मौका है. इसके बाद हमें आईपीएल भी खेलना है और वहां भी मुझे और बेहतर करने का मौका मिलेगा.’

टी-20 ​वर्ल्ड कप के बारे में नहीं सोच रहे कुलदीप 

कुलदीप यादव ने साफ किया कि फिलहाल वह टी-20 वर्ल्ड कप के बारे में नहीं सोच रहे और उनका मकसद अब केवल श्रीलंका में मिलने वाले मौकों को भुनाना है. कुलदीप यादव ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि अगर मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगा तो मैं फिर से टीम में शामिल किया जाउंगा. मैं टी-20 ​वर्ल्ड कप के बारे में अभी ज्यादा नहीं सोच रहा हूं. टीम में काफी कम्पटीशन है और मुझे अपना काम पता है.’

टीम इंडिया का क्रिकेट शेड्यूल 

बता दें कि भारतीय टीम को 13 जुलाई से श्रीलंका दौरे पर तीन वनडे और इतने ही टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं. सितंबर में आईपीएल 2021 के बाकी बचे 31 मैच खेले जाएंगे. इसके बाद अक्टूबर-नवंबर में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा. आईपीएल और टी-20 वर्ल्ड कप दोनों टूर्नामेंट्स UAE में होंगे.  





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular