Friday, July 23, 2021
Home मनोरंजन Kundali Bhagya Spoiler Alert: प्रीता ने लगाया शर्लिन के नाजायज बाप का...

Kundali Bhagya Spoiler Alert: प्रीता ने लगाया शर्लिन के नाजायज बाप का पता, कृतिका का पागलपन करेगा हैरान


नई दिल्ली: श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) स्टारर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ की अब तक की कहानी में आपने देखा, शर्लिन अस्पताल में चेकअप कराने जाती है. इसी बीच प्रीता शर्लिन की चोरी पकड़ लेती है. प्रीता को पता चल जाता है कि शर्लिन के बच्चे का बाप ऋषभ नहीं है. सच जानने के बाद प्रीता शर्लिन के खिलाफ जबूत जमा कर लेती है. वहीं दूसरी तरफ राखी मां शर्लिन के बेबी शॉवर की तैयारियां शुरू कर देती है.

प्रीता को पता चला कौन है शर्लिन के बच्चे का बाप

टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में कहानी इन दिनों नाजायज बच्चे के ईर्द-गिर्द घूम रही है. ये बच्चा शर्निल का माना जा रहा है. इस बीच अब प्रीता को पता चल चुका है कि  शर्लिन (Ruhi Chaturvedi) के बच्चे का आसली बाप कौन है. ऐसे में प्रीता अब शर्लिन का गेम बिगाड़ने में लगी हुई है. 

प्रीता निकलवाएगी सच

महेश, ऋषभ से वीडियो कॉल पर बात करता है. महेश, ऋषभ को वापस आने की सलाह देता है. इसी बीच प्रीता पृथ्वी से सच उगलवाने की कोशिश करती है. सबूत देखकर पृथ्वी मान लेता है कि शर्लिन के बच्चे का बाप वो है. जिसके बाद प्रता धमकी देती है कि वो पृथ्वी का सच कृतिका को बता देगी. प्रीता की ये बात सुनकर पृथ्वी जोर जोर से हंसने लग जाता है.

पृथ्वी भड़काएगा प्रीता को

पृथ्वी कहता है कि कृतिका, प्रीता की बात पर यकीन ही नहीं करेगी. इसी बीच कृतिका कुछ ऐसा करने वाली है जिसे देखकर प्रीता हैरान रह जाएगी. सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, पृथ्वी प्रीता से कहेगा कि कृतिका उस पर आंख बंद करके यकीन करने लग गई है. वो पृथ्वी से प्यार करती है. ऐसे में प्रीता, पृथ्वी की किसी भी बात पर यकीन नहीं करेगी.

प्राती होगी हैरान

इसी बीच पृथ्वी को खोजते खोजते कृतिका वहां पहुंच जाएगी. कृतिका को देखते ही पृथ्वी कहेगा कि उसके सिर में तेज दर्द हो रहा है. पृथ्वी की बात सुनते ही कृतिका घबरा जाएगी. हड़बड़ाहट में कृतिका डॉक्टर को लूथरा हाउस बुला लेगी. कृतिका का पागलपन देखकर प्रीता भी हैरान हो जाएगी. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि प्रीता, पृथ्वी का सच कृतिका को किस तरह बताएगी.

यह भी पढ़े- घर पर पहुंचेगी सई की मौत की खबर, ससुर को ठहराया जाएगा जिम्मेदार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular