Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनLaal Singh Chaddha: इस खास वजह से गाने का वीडियो नहीं किया...

Laal Singh Chaddha: इस खास वजह से गाने का वीडियो नहीं किया गया रिलीज, Aamir Khan की देनी पड़ेगी दाद!


Laal Singh Chaddha Song: तीन महीनों में रिलीज होने जा रही लाल सिंह चड्ढा फिल्म (Laal Singh Chaddha Movie) अब काफी चर्चा में है. फिल्म का पहला गाना ‘कहानी’ रिलीज कर दिया गया है. तो वहीं अभी से प्रमोशन के लिए नए नए हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. खास बात ये है कि फिल्म का कहानी सॉन्ग की केवल ऑडियो ही रिलीज की गई है वीडियो नहीं. गाने की रिलीज के बाद ऐसा करने के पीछे का कारण बार बार पूछा जा रहा था जिसका जवाब अब फिल्म के हीरो आमिर खान (Aamir Khan) ने खुद ही दे दिया है. 

खास वजह से रिलीज नहीं हुई वीडियो

आमिर खान की एक पॉडकास्ट वीडियो यूट्यूब पर शेयर की गई है जिसमें वो लाल सिंह चड्ढा फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें कर रहे हैं. और इसी खास बातचीत के दौरान उन्होंने गाने का वीडियो रिलीज ना करने का कारण भी बता दिया है. जिसे जानने के बाद आप भी आमिर खान की दाद देते नजर आएंगे. आमिर खान ने बताया कि पिछले कई सालों से हम गानों को सुनते कम हैं और देखते ज्यादा है. गाने, गाने के म्यूजिक और गाने के बोल को महसूस करने की बजाय उसे देखने के लिए दिलचस्पी ज्यादा होती है. यही कारण था कि उन्होंने गानों को बिना वीडियो के रिलीज करने का फैसला किया. 

हर गाने पर आजमाएंगे यही हथकंडा

अभी फिल्म का सिर्फ एक ही गाना रिलीज हुआ है. लेकिन आमिर खान ने बताया है कि आने वाले सभी गाने पहले ऑडियो पर ही रिलीज होंगे और उसके बाद ही उनकी वीडियो रिलीज की जाएगी इसकी खास वजह यही है कि लोग दिल खोलकर गाने को इन्जॉय कर सके और संगीतकारों की मेहनत रंग लाए. 

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

आमिर खान और करीना कपूर की लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रक्षाबंधन  के मौके पर रिलीज होगी. और आमिर खान का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला होगा अक्षय कुमार से जिनकी रक्षाबंधन भी 11 अगस्त को ही रिलीज होने जा रही है.      

यह भी पढ़ेंः Harnaaz Sandhu Latest Video: नई वीडियो में गजब का दिखा ट्रांसफॉर्मेशन, थाई स्लीट ड्रेस पहन दिखाई अदाएं..ट्रोलर्स की बोलती बंद!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular